Monday, June 24, 2024
HomeBollywood22 दिसम्बर को सलमान खान और इस भेड़िये में होगी ज़बरदस्त टक्कर

22 दिसम्बर को सलमान खान और इस भेड़िये में होगी ज़बरदस्त टक्कर

Salman khan Fight with wolves in movie
22 दिसम्बर को सलमान खान और इस भेड़िये में होगी ज़बरदस्त टक्कर

आप सभी जानते हैं की अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को रिलीज होगी। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर 7 नवंबर को रिलीज किया जा चुका है। मगर अब उनके फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। 22 दिसम्बर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में एक खास बात और हैं जिसे जानकार फिल्म के लिए दर्शको की बेसब्री अधिक बढ़ जाएगी।

यह भी पढ़े: चुलबुल पांडे.. मक्खनचंद के बिना अधूरा है, तो ‘दबंग 3’ में होगी डबल मस्ती

दरअसल फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफ़र ने इस फिल्म का एक प्रोमो ट्वीट किया है जिसमें सलमान भेड़िए से लड़ते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा खुद सलमान ने भी फिल्म का प्रोमो वीडियो शेयर किया है। वीडियो में भेड़ियों का एक झुंड सलमान का पीछा कर रहा है और सलमान बर्फ में स्कैटिंग करते हुए उनका सामना कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: वांटेड में पवन सिंह के साथ मणि भट्टाचार्य भी होगी दुश्मनों के आमने-सामने

मगर इस वीडियो को देखने पर लग रहा हैं की अभी काफी सस्पेंस बाकि रह गया हैं। जिसे आप 22 दिसम्बर यानि फिल्म रिलीज़ पर जान पाएंगे। यह सलमान की छठवीं ऐसी फिल्म है जो दिसंबर में रिलीज होने जा रही है। फिलहाल निर्माताओं ने केवल 20 सेकेंड के इस प्रोमो वीडियो को ढेर सारे एक्शन सींस से पैक किया हुआ है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी लोग पसंद कर रहे हैं। इनमें से एक में सलमान खान हाथों में कुल्हाड़ी लिए क़ातिलाना अंदाज़ देते दिख रहे हैं। बता दे ‘टाइगर जिंदा है’ कबीर खान की 2012 में आई ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है। सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी पांच साल बाद ‘टाइगर जिंदा है’ के साथ लौट रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -