Monday, May 27, 2024
HomeGossipवांटेड में पवन सिंह के साथ मणि भट्टाचार्य भी होगी दुश्मनों के...

वांटेड में पवन सिंह के साथ मणि भट्टाचार्य भी होगी दुश्मनों के आमने-सामने

Pawan singh with mani bhattacharya new look
वांटेड में पवन सिंह के साथ मणि भट्टाचार्य भी होगी दुश्मनों के आमने-सामने

सैया सुपरस्टार की अपार सफलता के बाद अब पवन सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म “वांटेड” की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। इन दिनों एक्‍शन स्‍टार पवन सिंह के साथ फिल्म में लीड रोल एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य भी दुश्मनो का डटकर मुकाबला करती नजर आ रही हैं। वांटेड में दर्शको को पवन सिंह का अवतार तो पहले ही दिख चूका हैं मगर अब मणि भट्टाचार्य भी अपने नए अवतार दिखाई देगी।

यह भी पढ़े:अब भोजपुरी में भी सलमान खान जैसा दबंग लुक और जबरदस्त एक्शन लेकर आ रहे हैं ‘पवन सिंह’

भोजपुरी फिल्म वांटेड की शूटिंग उत्तर प्रदेश के शहर बस्‍ती में कर रही हैं, जिसमें मणि भट्टाचार्य पवन सिंह के अपोजिट लीड रोल में हैं। अभी हाल ही पवन सिंह ने वांटेड के सेट से एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमे एक एक्शन सिक्‍वेंस शूट किया गया, तस्वीर को ध्यान से देखा जाए तो लगता हैं पवन सिंह के साथ मणि भट्टाचार्य भी दुश्मनो के सामने डटकर मुकाबला करती नज़र आएगी।

यह भी पढ़े:अग्निसाक्षी के सेट से आई दो नई तस्वीरें, जिसमे चिंटू के साथ लूलिया भी

वांटेड के डायरेक्‍टर सुजीत कुमार सिंह हैं। फिल्‍म की पटकथा वीरू ठाकुर ने लिखी है और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर छोटे बाबा ने फिल्‍म में कर्णप्रिय संगीत दिया है। यह फिल्म एक्शन से भरपूर हैं। इस फिल्म में पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य की जोड़ी दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगी।

On the set of wanted

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on


भोजपुरी फिल्म वांटेड के मुख्य कलाकार फिल्‍म में पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य के अलावा अमृता आचार्य, अयाज खान, ब्रिजेश त्रिपाठी, जसवंत कुमार, विपिन सिंह, उपेंद्र यादव, गुडि़या, जसपिंदर सिंह जस्‍सी, जय सिंह, सत्‍य प्रकाश, स्विटी सिंह, धामा वर्मा, लोटा तिवारी, प्रकाश शर्मा, गोविंद कुमार, संजय वर्मा और जय प्रकाश सिंह भी मुख्‍य भूमिका में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -