Saiyan Ji Dagabaaj Trailer Release
भोजपुरी के जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव और अंजना सिंह स्टारर की अपकमिंग फिल्म सइंया जी दगबाज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। निरहुआ की इस फिल्म का पोस्टर देखकर ही, दर्शकों के दिल में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई थी। ट्रेलर को देखने के बाद चला रहा ये फिल्म भोजपुरी के सबसे अलग विषय पर बनी हैं।

अभी पढ़े: प्रदीप पांडे की फिल्म ‘मंदिर वही बनायेंगे’ को मिली बम्पर ओपेनिंग

फिल्म का ट्रेलर यशी फिल्म्स के ऑफिसियल यूट्यूब के चैनल पर रिलीज़ किया गया है। इस 3 मिनट 8 सेकंड के ट्रेलर में दिनेशलाल यादव की शानदार एक्टिंग दिखाई गई हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इसकी चर्चाएं काफी तेज हो गई है। ट्रेलर में दिनेशलाल यादव को दमदार रोल में दिखाया गया है। वही अंजना सिंह एक अलग ही लुक में नजर आ रही हैं।

अभी पढ़े: दिलबर का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ जारी, देखे कल्लू का नया अवतार

ट्रेलर की बात जाए तो इसमें इसकी शुरुआत ही दिनेशलाल यादव के एक्शन सीन के साथ हो रही हैं। जिसमे अंजना सिंह पुरानी दुश्मनी का बदला लेने के लिए निरहुआ को अपने प्रेम जाल में फंसाती हैं और फिर उससे शादी करके दूरी बना लेती हैं। इस ट्रेलर में आपको कई तरह के मोड़ नजर आएंगे जिसमे रोमांस, एक्शन, इमोशन, कॉमेडीऔर ड्रामा सारा कुछ मिलने वाला है।

इनोवेटिव आइडिया प्रोडक्शन के बैनर तले बनी सइंया जी दगबाज के निर्माता राजेश राधेलाल और सह निर्माता मंजू आर गुप्ता हैं। इस फिल्म के लेखक निर्देशक अजीत श्रीवास्तव हैं।