mandir wahi banayenge movie first look out
फर्स्ट लुक जारी

भोजपुरिया सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे की फिल्‍म ‘मंदिर वही बनायेंगे’ बिहार और झारखण्ड में रिलीज हो चुकी हैं। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को पहले ही दिन धमाकेदार ओपनिंग मिली है। सभी सिनेमाघरों में शो हाउसफुल चल रहे हैं। फिल्‍म की कहानी मंदिर को लेकर ही है। इस फिल्‍म में प्रदीप पांडेय चिंटू मंदिर पर राजनीतिक रोटी सेंकने वाले नेताओं को बेनकाब करते नजर आयेंगे।

प्रदीप पांडे की पिछली फिल्मों के मुकाबले दर्शको को यह बेहतरीन फिल्म लगी हैं और काफी संख्या में लोग फ़िल्म देखने के लिए पहुंच हैं। दर्शकों में पहले से उत्सुकता बकरार होने की वजह से यह फ़िल्म जहाँ भी प्रदर्शित की गई है, फ़िल्म को बम्पर ओपेनिंग मिली है। अधिकांश सिनेमाघरों में शो शुरू होने से पहले हाऊसफुल का बोर्ड लगा दिखा हैं।

पहले ही दिन जिस तरह लोगों की भीड़ उमड़ी है, उससे साफ हो गया है फिल्‍म सुपर हिट हैं। फिल्म में एक्शन और रोमांस का भरपूर तड़का इसी वजह से फ़िल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और काफी उत्साह के साथ दर्शक फ़िल्म देखने आ रहे हैं। कुल मिलाकर देखा जाये तो फिल्‍म की कहानी दर्शकों के लिए को आकर्षित कर रही है।
Mandir Vahi Banayenge Movie Will Be Release On 8 February
आर वी प्रोडक्शन हाउस व माही मूवीज निर्मित व आदि शक्ति एंटरटेनमेंट प्रस्तुत मंदिर वहीं बनाएंगे के निर्देशक हैं प्रवीण कुमार गुदुरी हैं। फिल्म में प्रदीप आर पांडे उर्फ चिंटू और निधि झा मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में कही भी अश्लीलता को नही दिखाया गया है।

Advertisement