'Sayany ji Dagabhaar' teaser released
जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव और अंजना सिंह स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘सइंया जी दगबाज’ का टीजर जारी कर दिया गया हैं जोकि काफी बेहतरीन लग रहा है और जिसे दर्शको द्वारा अच्छा रिस्पांस मिला रहा हैं। टीजर में निरहुआ एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं तो वही टीजर में अंजना सिंह का अलग ही लुक देखने को मिल रहा हैं।

अभी पढ़े: दिलबर का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ जारी, देखे कल्लू का नया अवतार

फिल्म के टीजर रिलीज होने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इसकी चर्चाएं काफी तेज हो गई है। टीजर में दिनेशलाल यादव को दमदार रोल में दिखाया गया हैं और जिसे देखकर इस बात का साफ पता चल रहा की यह फिल्‍म अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग है।

अभी पढ़े: 08 फरवरी से उत्तर प्रदेश के सिनेमाघरों में गैंगस्टर दुल्हनिया

इस 1 मिनट के टीजर में कई तरह के मोड़ नजर आ रहे हैं जिसमे रोमांस, एक्शन, इमोशन और ड्रामा सारा कुछ देखनो को मिल रहा हैं। वीडियो के शुरुआत में ही निरहुआ एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं और उनका यह नया अवतार दर्शको को काफी पसंद आ रहा हैं। वही अंजना सिंह एक अलग ही लुक में नजर आ रही हैं।

इससे पहले जिगर, हथकड़ी, दूध का कर्ज, एक बिहारी सौ पे भारी, वर्दी वाला गुंडा, मोकामा ज़ीरो किलोमीटर, बेटा जैसी कई सुपरहिट फिल्मे दे चुके हैं। इनोवेटिव आइडिया प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निर्माता राजेश राधेलाल और सह निर्माता मंजू आर गुप्ता हैं. इस फिल्म के लेखक निर्देशक अजीत श्रीवास्तव हैं।