Gangstar Dulaniya Will Release On 8 february 01
गौरव झा और निधि झा स्टारर भोजपुरी फिल्म गैंगस्टर दुल्हनिया बिहार और झारखण्ड के 50 से अधिक सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब उत्तर- प्रदेश और दिल्ली में 08 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही हैं। गैंगस्टर दुल्हनिया आज की कहानी को ध्यान में रखकर बनाई गई फ़िल्म है। फिल्म कहानी की पृष्ठ्भूमि युवती के सामान्य लड़की से गैंगस्टर बनने तक की हैं।

अभी पढ़े: नायक का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ जारी

निधि झा का गैंगस्टर वाला किरदार दर्शक वर्ग के दिलों में उतर चुका हैं। बॉक्‍स ऑफिस पर गैंगस्टर दुल्हनिया को पहले दिन मिली सफलता से निर्माताओं को काफी खुश हैं। नई कहानी, स्‍ट्रांग मैसेज, खूबसूरत गाने, नई तकनीक के साथ फिल्‍म का सुलझा प्रजेंटेशन फिल्‍म को बॉलीवुड की फिल्‍म की तरह बनाता है।

Advertisement

अभी पढ़े: आम्रपाली-रितेश पांडे की फिल्म ‘सैया थानेदार’ की शूटिंग समाप्त

फिल्‍म ‘गैंगस्टर दुल्हनिया र’ को जिस स्‍कैल पर बनाया है, वह किसी बॉलीवुड फिल्‍म से कम नहीं है। फिल्‍म को लेकर दावे सही साबित होते नजर आये। फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों का काफी भीड़ उमड़ी है। रिलीज होते ही, मल्टीप्लेक्स के साथ साथ सिंगल स्क्रील पर भी फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन करी हैं।
Gangstar Dulaniya Will Release On 8 february 02
गैंगस्टर दुल्हनिया’ का निर्माण जीआर 8 फिल्म्स के बैनर तले कुमार विवेक ने किया है,जबकि फिल्म के निर्देशक हैं सौरभ सुमन झा। गैंगस्टर दुल्हनियां एक सुंदर युवती के गैंगस्टर बनने की कहानी है जो गैंगवार के कॉरपोरेट लेबल को बयां करेगी। इस फिल्म के माध्यम से झारखंड की खूबसूरती को दर्शकों से रूबरू कराया गया।