Wednesday, June 12, 2024
HomeGossipआम्रपाली-रितेश पांडे की फिल्म ‘सैया थानेदार’ की शूटिंग समाप्त

आम्रपाली-रितेश पांडे की फिल्म ‘सैया थानेदार’ की शूटिंग समाप्त

Saiyan Thanedar Movie Shooting Completed
निर्देशक इश्तियाक शेख की भोजपुरी फ़िल्म ‘ सैया थानेदार’ की की शूटिंग समाप्त हो गई और अब पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में आ गई है। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की लोकेशन एवं रमणीय पर्यटन स्थलों पर भव्य पैमाने पर की गई है। फ़िल्म में पहली बार रितेश पांडे थानेदार के किरदार में नजर आने वाले है जिसके लिए वे काफी एक्साइटेड है।

अभी पढ़े: इंतज़ार खत्म!!! इस दिन रिलीज होगा ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’’ का ट्रेलर2019/01/31

दिलचस्प बात तो यह है कि वे इस बार यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे के सैयां थानेदार रितेश पांडे बने हैं। यानी फिल्म में एक्शन के साथ-साथ पहली बार आम्रपाली दुबे और रितेश पांडे की रोमांटिक जोड़ी भी नजर आएगी। फ़िल्म के लिए रितेश पांडे काफी एक्साइटेड है फ़िल्म में वे केंद्रीय भूमिका में है जो हर समय लोगों की मदद करने के लिए तैयार रहते हैं।

अभी पढ़े: ‘राज तिलक’ का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ जारी

फिल्म ‘सैया थानेदार’ में एक्टर रितेश पांडे अपने रोमांटिक अदाज में दिखेंगे, जिसका दर्शकों को भी बड़ी बेसब्री से इंतजार है। फिल्‍म साल 2019 में रिलीज होगी, ये तय है। मगर अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। वही फिल्मके एक आइटम सांग में गार्गी पंडित के साथ अयाज खान नजर आएंगे।

बता दे फिल्म सैया थानेदार के निर्माता भूपेन्द्र विजय सिंह व निर्देशक इश्तियाक शेख हैं। फिल्म अपने टाइटल सैया थानेदार के अनुसार पूरी तरह से फिल्माया जा रहा है। रितेश फिल्म में थानेदार के किरदार में दिखेंगे। इन दोनों सितारों की जोड़ी को युवा दर्शक खूब पसंद करने वाले हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -