Nayak First Look Poster Out
भोजपुरी के एक्शनस्टार प्रदीप पांडेय कुछ भी करें उनके फैन्स की नजर हमेशा उन पर रहती है। चिंटू के फैन्स के लिए एक खुश खबरी है। दरअसल प्रदीप पांडेय की अपकमिंग फिल्‍म ‘नायक’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया हैं जो सोशल मिडिया पर वायरल हो गया हैं। इस पोस्‍टर में चिंटू एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं।

अभी पढ़े: आम्रपाली-रितेश पांडे की फिल्म ‘सैया थानेदार’ की शूटिंग समाप्त

इस अनोखे फर्स्ट लुक में चिंटू अपने हाथ में फावड़ा लिए हुए नजर आ रहे है। उनका यह एक्शन अवतार दर्शको को काफी पसंद आ रहा हैं और भारी मात्रा में पोस्टर को सोशल मिडिया पर शेयर करते नजर आ रहे है। वही फोटो के बैकग्राउंड में अँधेरे के साथ कुछ बड़ी बिल्डिंग दिखाई दे रही है।

अभी पढ़े: इंतज़ार खत्म!!! इस दिन रिलीज होगा ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’’ का ट्रेलर

फिल्म ‘नायक’ की कहानी लीक से काफी हटकर हैं। फिल्‍म में चिंटू के अपोजिट तेलगू की चर्चित अदाकारा पावनी हैं, जिनकी यह पहली भोजपुरी फिल्‍म है। यह फिल्‍म भोजपुरी स्‍क्रीन की सबसे बेहतरीन फिल्‍म होगी। फिल्‍म में चिंटू के साथ हमने साउथ की अदाकारा पावनी को कास्‍ट किया है, जिनकी केमेस्‍ट्री बेहतरीन है।

रोचीश्री मूवीज के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ के डायरेक्‍टर – प्रोड्यूसर रमना मोगली हैं। फिल्‍म में प्रदीपा पांडेय चिंटू और पावनी के साथ संजय महानंदा, बाहुबली प्रभाकर और विजय भास्‍कर लीड रोल में नजर आयेंगे। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। स्‍टोरी राजेंद्र भारद्वाज और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद हैं।