Maine Unko Sajan Chun Liya New Postar Release
भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मैंने उनको सजन चुन लिया को लेकर चर्चा में हैं। दर्शक बेसब्री से इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। तो बता दें अब फिल्म के ट्रेलर के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। जी हां, 01 फरवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा।

अभी पढ़े: ‘प्रेम युद्ध’ की शूटिंग समाप्त कर पूनम दुबे के साथ नजर आए गौरव झा

वही फिल्म के पहले ही कई पोस्टर भी जारी किये जा चुके हैं जिन्हे दर्शको को तरफ से अच्छा रेस्पोंस मिला हैं। फिल्म के टाइटल से ही पता लग चल रहा हैं की कि फ़िल्म लव एंगल पर आधारित होगी। फिल्म में एक्शन का तड़का देखने को नहीं मिल सकता लेकिन रोमांस और प्यार का तड़का का डबल डोज मिलेगा।

Advertisement

अभी पढ़े: 8 फरवरी को रिलीज होगी प्रदीप पांडेय की फिल्म ‘मंदिर वही बनायेंगे’

वही 2018 में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई थी। यह है कि भोजपुरी की यह पहली ऐसी फिल्म होगी जिसकी शूटिंग देहरादून में हुई हैं। फिल्म ‘ मैंने उनको सजन चुन लिया ‘ ये एक रोमांटिक फिल्म हैं। फिल्म में पवन सिंह साथ अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ नजर आएंगे।

View this post on Instagram

💘💘इंतजार हुआ अब खत्म ।💘💘 👉मिले खातिर आ जईह बलमुवा के गांव मे✔ ↔ट्रेलर रिलीज समय 01 फरवरी↔ ✔सुबह 9 बजे💪 🔫🔫तो हो जाये तैयार #शेर आ रहे है। कल आप सबके बीच हमारे एंट्री बहुत जबरदस्त होगी सुबह 9:00 बजे आप सब ने स्टेलर को बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया है इसके लिए हम आपसे माफी मांग मांगते हैं कुछ काम बाकी था इसीलिए जल्दी रिलीज नहीं हो पाया कल आप सबके बीच रिलीज हो जाएगा 🔫🔫 love you

A post shared by Pawan Singh (@pawansingh_singer) on


इस फिल्म के निर्माता एसपी चौधरी, बुच्ची सिंह व कुमार आकाश टुडू हैं। देवेंद्र तिवारी पहली बार निर्देशन की क्षेत्र में कदम रख रहे है, जबकि निर्माण नियंत्रक अमित सिंह व विष्णु सिंह है। फिल्म के गाने और कहानी को विशेष ध्यान में रखते हुए फिल्म का निर्माण किया जा रहा है।