Tuesday, February 27, 2024
HomeGossip8 फरवरी को रिलीज होगी प्रदीप पांडेय की फिल्म 'मंदिर वही बनायेंगे'

8 फरवरी को रिलीज होगी प्रदीप पांडेय की फिल्म ‘मंदिर वही बनायेंगे’

Mandir Vahi Banayenge Movie Will Be Release On 8 February
भोजपुरी के युवास्टार प्रदीप पांडेय और निधि झा स्टारर फिल्म ‘मंदिर वही बनायेंगे’ का सभी बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। कुछ समय पहले फिल्म के पोस्टर व ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे काफी पसंद किया था। अब फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक बड़ा अनाउसमेंट कर दिया गया हैं।ये फिल्म आगामी 8 फरवरी को रिलीज हो रही है।

अभी पढ़े: ‘लव मैरेज’ की शूटिंग समाप्त, पोस्‍ट प्रोडक्‍शन ज़ोर शोर से चालू

ट्रेलर रिलीज होने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इसकी चर्चाएं काफी तेज हो गई है। फ़िल्म की कहानी मंदिर के इर्द गिर्द ही घूमती नजर आ रही हैं ट्रेलर को अब तक भी दर्शको का भरपूर प्यार मिल रहा हैं। इस फिल्म की कहानी को बहुत खूबसूरती से सजाया है। इस फ़िल्म का कॉन्सेप्ट एकदम अलग और नया है।

अभी पढ़े: निरहुआ चलल लन्दन’ की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, पहले से ज्यादा हुआ इंतजार

यह फिल्म बाकी भोजपुरी फिल्मों से काफी अलग है फिल्म में प्रदीप पांडे के दमदार डायलॉग के साथ एक्शन अवतार में नजर आएंगे। या यूं कह लें की फिल्म के सूत्रधार प्रदीप पांडेय ही हैं। इस फिल्म को देख कर दर्शक अपने दांतो तले ऊँगली दबाने को मजबूर हो जायेंगे और इस भोजपुरी सिनेमा उद्योग से जुड़े लोगो को इस सिनेमा पर गर्व होगा।

आर वी प्रोडक्शन हाउस व माही मूवीज निर्मित व आदि शक्ति एंटरटेनमेंट प्रस्तुत मंदिर वहीं बनाएंगे के निर्देशक हैं प्रवीण कुमार गुदुरी हैं। फिल्म में प्रदीप आर पांडे उर्फ चिंटू और निधि झा मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में कही भी अश्लीलता को नही दिखाया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -