01 Nirhua Chalal Londan Release Date Change
भोजपुरी के जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव यादव और आम्रपाली दुबे स्टारर फिल्म ‘निरहुआ चलल लन्दन’ का सभी बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। कुछ समय पहले फिल्म के पोस्टर व ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे काफी पसंद किया साथ ही फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक बड़ा अनाउसमेंट कर दिया गया हैं। लेकिन अब खबर यह आ रही इसकी रिलीज डेट में बदलाव किया गया है।

अभी पढ़े: अक्षरा सिंह की ‘लव मैरेज’ का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ जारी

निरहुआ चलल लन्दन पहले 25 जनवरी को रिलीज की जानी थी, मगर अब ये 15 फरवरी को बिहार, उतर प्रदेश, दिल्ली और नेपाल रिलीज होगी। फिल्म के दर्शकों को अब थोड़ा इंतजार करना होगा। इस फिल्म की शूटिंग भारत सहित लन्दन, नेपाल, यूरोप जैसे देशो में की गई हैं। इस फिल्म में कही भी अश्लीलता को नही दिखाया गया है।

Advertisement

अभी पढ़े: TRAILER: ‘हीरो वर्दीवाला’ में दिखा निरहुआ का दबंग अंदाज

यह एक साफ़ सुठी पारिवारिक फिल्म बताई जा रही है इस फिल्म की कहानी को बहुत खूबसूरती से सजाया है। यह फिल्म एक्शन और रोमांस से भरपूर है इस फिल्म को देख कर दर्शक अपने दांतो तले ऊँगली दबाने को मजबूर हो जायेंगे और इस भोजपुरी सिनेमा उद्योग से जुड़े लोगो को इस सिनेमा पर गर्व होगा।
02 Nirhua Chalal Londan Release Date Change
यह एक साफसुथरी फिल्म बनी है जिसे दर्शक अपने परिवार के साथ बैठ कर देख सकते हैं ।निर्देशक चंद्र पंत और निर्माता सोनू खत्री ने इस फिल्‍म में एक नया प्रयोग किया है, जिसे देखने के लिए दर्शकों में काफी उत्‍सुकता है। फिल्म के कुछ गाने स्वीटजरलैंड और बेल्जियम में फिल्‍माये गए, जिन्हे फिल्म की लीड रोल एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे बेहद खास बताती हैं।