Herovardiwala Trailer Out
भारत की पहली भोजपुरी वेब सीरीज ‘हीरो वर्दीवाला’ का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। जिसमे जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ एक बार फिर आम्रपाली दुबे की जोड़ी नजर आ रही हैं। ट्रेलर में जहां निरहुआ का धांसू रोल दिखा तो वहीं आम्रपाली दुबे ने भी अपने अदाओं का जलवा बिखेरा हैं।

अभी पढ़े: इन्तज़ार हुआ ख़त्म, देखे हीरो वर्दीवाला” की पहली झलक

3 मिनट 10 सैंकड के इस ट्रेलर की शुरुआत एक बड़े धमाके के साथ हो रही हैं। ट्रेलर में संजय पांडे नेगेटिव राजनेता किरदार में हैं तो वही निरहुआ दमदार पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर रहे हैं जो किसी से डरता नहीं हैं। ट्रेलर में संभावना सेठ का आइटम नंबर देखने को मिल रहा हैं तो वही शुभी शर्मा का एक अलग ही किरदार में नजर आ रही हैं।

Advertisement

अभी पढ़े: राजा राजकुमार का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ जारी

‘हीरो वर्दीवाला’ का पहला गाना ‘फुर्र से चिरैया उड़ जाई’ मंगलवार को मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज हुआ। इस वेब सीरीज़ में विक्रांत सिंह राजपूत, संजय पांडे, मनोज टाइगर, सुधांशु सरन, समर्थ चतुर्वेदी, करण पांडे, बिनोद मिश्रा, सूर्या दवेदी, श्वेता वर्मा, डिप्टी तिवारी, कनक पांडे, चाहत शेख़, सोनू पांडे आदि मुख्य भूमिका में हैं

भोजपुरी की पहली वेब सीरीज को महेश पांडे प्रोडक्शन एल एल पी द्वारा बालाजी टेलीफिल्म की सहयोगी कम्पनी ऑल्ट बालाजी के द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। हीरो वर्दी वाला का निर्माण मधु पांडे और महेश पांडे ने किया है जबकि सहयोगी निर्माता हैं मुकेश पांडे हैं। कहानी महेश पांडे ने लिखी है।