Dilwar Teaser Lounch On Velentine Day
भोजपुरी के अभिनेता अरविन्द अकेला वेलेंटाइन डे के मौके पर अपने प्रशंसकों को एक तोहफा देने जा रहे हैं। जी हां 14 फरवरी यानी कल लिए कल्लू की आगामी फिल्म अपनी आगामी फिल्म ‘दिलवर’ का टीजर लॉंच किया जायेगा। हाल में ‘फिल्म का एक पोस्टर जारी कर इस बात की जानकारी दी गई।

अभी पढ़े: प्रदीप पांडे की फिल्म ‘मंदिर वही बनायेंगे’ को मिली बम्पर ओपेनिंग

दिलवर के टाइटल से पता चल रहा हैं की फिल्म लव स्टोरी पर आधारित हैं जिसके चलते फिल्म के निर्माताओ ने फिल्म का टीजर वेलेंटाइन का दिन लॉन्च करने जा रहे हैं। वेलेंटाइन डे’ ऐसा दिन होता है, जिस दिन प्रेमी और प्रेमिका के बीच पल रहे प्यार को और नजदीकियां मिल जाती हैं ऐसा ही कुछ फिल्म दिलवर में देखने को मिलेगा।

अभी पढ़े: ‘सइंया जी दगाबाज’ का टीजर हुआ रिलीज, एक्शन में अवतार में निरहुआ

फिल्म में दर्शको रोमांस, ड्रामा, एक्शन सब कुछ देखने को मिलेगा। यह फिल्म बाकी भोजपुरी फिल्मों से काफी अलग है। एक साफ सुथरी फिल्म बनाई जा रही है, जिसमें रोमांस भी है मगर रोमांस का अंदाज अलग है। ़िल्म में निधि झा मुख्य भूमिका में है सेट से उनका लुक तो सभी के सामने आ चुका हैं हालांकि अभी तक फिल्म में उनके किरदार को लेकर कुछ भी सामने नहीं आया हैं।


फिल्म दिलवर के निर्माता चांदनी श्रीवास्तव जबकि निर्देशन की कमान थामी है। फिल्म के संगीतकार हैं अविनाश झा घुंघरू हैं।फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू और निधि झा की जोड़ी के साथ-साथ विमल पांडे, अंजली बनर्जी, मनोज टाइगर, संजय पांडे, अनूप अरोरा, कृष्णा कुमार, महेश आचार्य, नीलम पांडे आदि मुख्य भूमिका में हैं।