Nirhua Chalal London Get Bamper Opening
भोजपुरी के जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव और यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ 15 फरवरी को बिहार, झारखंड, यूपी, मुंबई, गुजरात, दिल्‍ली और नेपाल में एक साथ रिलीज किया। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को पहले ही दिन धमाकेदार ओपनिंग मिली है। सभी सिनेमाघरों में शो हाउसफुल चल रहे हैं। पहले ही दिन जिस तरह लोगों की भीड़ उमड़ी है, उससे साफ हो गया है फिल्‍म सुपर हिट हैं।

अभी पढ़े: निरहुआ की फिल्म ‘सइंया जी दगबाज’ का ट्रेलर रिलीज

‘निरहुआ चलल लंदन’ भोजपुरी की पहली ऐसी फिल्‍म है, जिसके रिलीज के लिए दर्शकों ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी डिमांड जाहिर कर दी। दर्शकों में पहले से उत्सुकता बकरार होने की वजह से यह फ़िल्म जहाँ भी प्रदर्शित की गई है, फ़िल्म को बम्पर ओपेनिंग मिली है। अधिकांश सिनेमाघरों में शो शुरू होने से पहले हाऊसफुल का बोर्ड लगा दिखा हैं।

Advertisement

अभी पढ़े: प्रदीप पांडे की फिल्म ‘मंदिर वही बनायेंगे’ को मिली बम्पर ओपेनिंग

फिल्म में एक्शन और रोमांस का भरपूर तड़का इसी वजह से फ़िल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और काफी उत्साह के साथ दर्शक फ़िल्म देखने आ रहे हैं। इस फिल्‍म में दर्शकों को एक अनोखी लव स्‍टोरी मिलने वाली है।कुल मिलाकर देखा जाये तो फिल्‍म की कहानी दर्शकों के लिए को आकर्षित कर रही है।

इंडिया ई कॉमर्स लि. प्रस्तुत और पशुपतिनाथ प्रोडक्शंस बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्‍म ‘निरहुआ चलल लंदन’ के निर्माता सोनू खत्री हैं । फिल्म में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के अलावा मनोज टाईगर, सुनील थापा, सबीन श्रेष्ठ, किरण यादव, गोपाल राय, अनूप अरोरा, संतोष पहलवान, सुषमा अधिकारी, रश्मि भाटिया, संतोष मिश्रा, सोनू खत्री मुख्‍य भूमिका में हैं।