Pawan Singh gifted heartfelt tribute to the martyrs of the creakfighter team
पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले से देश में गम और गुस्से की लहर दौड़ गई। सभी देशवासियो ने आतंकियों की इस कायराना हमले की कड़ी निंदा की और शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। वही एंग्रीयंगमैन पवन सिंह ने विशाखापटनम में चल रही भोजपुरी फिल्म क्रेक फाईटर की शूटिंग के सेट पर पूरी टीम के साथ पुलवामा में आतंकी हमले में हुए शहीद जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है।

अभी पढ़े: प्रदीप पांडे की फिल्म ‘मंदिर वही बनायेंगे’ को मिली बम्पर ओपेनिंग

पवन सिंह ने फिल्म की शूटिंग रोककर नम आँखों से सैल्यूट करके पूरी के टीम के साथ दो मिनट का मौन धारण किया। इस दौरान पवन सिंह के साथ क्रेक फाईटर के निर्माता, निर्देशक सहित साउथ अभिनेता प्रदीप रावत, अदाकारा निधि झा आदि पूरी यूनिट मौजूद थी।

अभी पढ़े: ‘निरहुआ चलल लंदन’’ को मिली बम्पर ओपेनिंग

पवन सिंह ने दुःखी मन से शोक जताते हुए गंभीर चिंता जताई और कहा कि जब हमारे देश के रक्षक ही देश में सुरक्षित नहीं हैं तो भारत देश सुरक्षित कैसे रह पायेगा। सरहद पार के आतंकियों और देश में छिपे गद्दारों को नेस्तनाबूद करने के लिए ठोस कदम उठाना ही पड़ेगा।


वह माहौल बड़ा गमगीन सा जब सब लोग द्रवित मन, नम आँखों, रुंधे गले से जय हिन्द का नारा लगाते हुए अमर शहीदों को नमन करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित किये। सोशल मीडिया पर भी शहरवासियों की नाराजगी देखने को मिली है।