Friday, April 12, 2024
HomeGossipऋतु सिंह ने शादी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

ऋतु सिंह ने शादी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

Arvind Akela Kallu With Ritu Singh Still Of Swarg

ऋतु सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री में एक चमकते सितारे की तरह उभर चुकी हैं और अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफल हुई हैं। वही ऋतु सिंह इन दिनों अपनी शादी को लेकर भी सोशल मिडिया पर सुर्खियों में छाई हुई हैं। लेकिन वास्तविक सचाई क्या हैं इसका किसी को कुछ नहीं पता हैं। एक इंटरव्यू के दौरान ऋतु ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा हैं।

यह भी पढ़े: Bihar Divas: पवन सिंह ने बिहारी होने पर इस तरह जताया गर्व

ऋतु सिंह ने बताया की वह शादी की खबरों को लेकर बहुत परेशान हैं। उन्होंने अरविन्द अकेला के साथ पहली फिल्म ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ की थी। उसमे उनके फ़िल्मी करियर का पहला शादी का सीक्वंस शूट किया गया। उस खबर को सारी ऑडियंस सही मनाने लगी। अभी भी उन न्यूज़ को लोग लाइक कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: बॉर्डर’ पर बुर्के में दिखी आम्रपाली दुबे, ये रूप उड़ा देगा आपके होश

ऋतु सिंह ने दरखास करते हुए कहा ऐसा कुछ भी नहीं हैं जैसा दर्शक लोग सोच रहे हैं। उन्होंने कल्लू और कई एक्टर्स के साथ काम किया है और सभी उनके अच्छे दोस्ते हैं साथ ही बताया जब भी वे शादी करेंगी सबको को बताकर करेगी और भविष्य में जिनके साथ शादी करेगी उनके बारे में जरूर बताएंगी। उनकी आने फिल्मों में भाउजी भाग्य विधाता, सरकइलो तकिया जाड़ा लगे रिलीज को तैयार हैं।

इस समय उनकी अपकमिंग फिल्म संघर्ष की शूटिंग चल रही हैं। जिसमे खेसारी लाल यादव के साथ फिर से काजल राघवानी और ऋतु सिंह नजर आएंगी।फ़िल्म संघर्ष का निर्माण भोजपुरी की नामीगिरामी म्यूजिक कंपनी वर्ल्ड वाइड रिकार्ड्स कर रही जिसके निर्माता रत्नाकर कुमार है तथा सह निर्माता हेमंत कुमार है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -