‘भौजी पटनिया’ की रिलीज फ़ाइनल, इस दिन होगी सिनेमाघरों में

0
83
Bhouji pataniya movie first look out

Bhouji pataniya movie first look out
काजल राघवानी ,आकाश सिंह यादव एवं कुंदन शनी सिंह स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘भौजी पटनिया’ की रिलीज़ डेट सामने आ गई हैं ये फिल्म 27 जुलाई को बिहार और झारखण्ड में एक साथ प्रदर्शित सरगम फिल्म्स द्वारा की जा रही है। इस फिल्‍म में भौजी बनी काजल रघवानी एक दमदार किरदार में नजर आएंगी। फ़िल्म की कहानी बहुत ही अच्छी है जो कि दर्शको को खूब पसंद आएगी

इसे भी पढ़े: पत्रकार को धमकाने के आरोप में निरहुआ के खिलाफ एफआईआर दर्ज

इस फिल्म की शूटिंग बिहार के सीतामढ़ी, मधुभनी, दरभंगा एवं जहानाबाद के अलावा गुजरात के राजपिपला और मुम्बई में हुई। भोजपुरी सिनेमा की डांसिंग स्टार सीमा सिंह का जलवा भी इस में जल्द ही देखने को मिलेगा और साथ ही उनका फिल्म में अभिनय करती हुई नजर आएगी।’भौजी पटनिया’ के ट्रेलर का पहले ही रिलीज कर दिया गया हैं जिसे फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

इसे भी पढ़े: किशन राय और आयुषी तिवारी का ‘वादा’ हुआ वायरल, आपने देखा क्या ?

महिला सशक्तिकरण पर आधारित इस फ़िल्म में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार एवं भृष्टाचारी भ्रष्ट नेता के खिलाफ संघर्ष कर के अपने परिवार और पूरे गाँव को उसके चँगुल से मुक्त कराकर भृष्टाचारी नेताओं को उसके अंजाम तक पहुंचने और बाकी सारे गाँव वालों को प्रगती और उन्नती की ओर अग्रसर करने वाली महिला की कहानी है।

स्काई लाइट स्टूडियोज़ के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निर्माता प्रवीण कुमार झा और निर्देशक अजय प्रवीण हैं। फिल्म के सह निर्माता बबलू कृष्णन और अजय कुमार हैं। इस फिल्म के कलाकारों मे कुणाल सिंह, उनके पुत्र आकाश सिंह यादव, काजल रघवानी, सन्नी सिंह,अंकिता सिंह, सीमा सिंह, कुंदन कृष्णन, प्रवीण कुमार इत्यादि शामिल है।