Monday, February 26, 2024
HomeGossipकिशन राय और आयुषी तिवारी का 'वादा' हुआ वायरल, आपने देखा क्या...

किशन राय और आयुषी तिवारी का ‘वादा’ हुआ वायरल, आपने देखा क्या ?

Kishan Rai and Ayushy Tiwari's 'promise' happened viral, did you see
भोजपुरी के सबसे महंगे म्यूजिक वीडियो ‘वादा’ यू ट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। भोजपुरी फिल्मों में राइजिंग स्टार की तरह काम कर रहे अभिनेता किशन राय और आयुषी तिवारी के ऊपर बहुत ही जबरदस्त तरीके से इस गाने को फिल्माया गया है। इसलिए इस गाने को अपलोड करने के बाद लोगों ने काफी पसंद किया है। ‘वादा’ म्‍यूजिक वीडियो को आशी तिवारी ने डायरेक्‍ट किया है।

इसे भी पढ़े: सबरंग फ़िल्म अवार्ड 2018 का टाइटल सॉन्ग हुआ जारी

यह गाना शूटिंग के दौरान से ही चर्चा में था। निर्देशक आशी तिवारी से इस बारे में बताया की ये ऐसा गाना है जो आप सबके दिल को छू जायेगा। यह वीडियो सांग अन्‍य भोजपुरी गानों से काफी अलग है, क्‍योंकि इसकी मेकिंग बहुत बड़े पैमाने पर हुई है। फिलहाल इस गाने को भोजपुरिया दर्शक काफी पसंद कर रहे है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में ये इस तरह का ये पहला म्यूजिक वीडियो होगा, जिसकी मेकिंग पर काफी ध्‍यान दिया गया है और यह काफी कॉस्‍टली है।

इसे भी पढ़े: यश कुमार ने ख़त्म की फिल्म ‘मेरी बिटिया’ की शूटिंग

वादा’ गाने को गोलू अभिषेक की आवाज में रिकॉर्ड किया गया है, जबकि गीतकार पप्पू गौतम ने इस गाने को बहुत ही अद्भुत तरीके से लिखा है। किशन राय और आयुषी तिवारी की जोड़ी भोजपुरी फिल्म चैंपियन में भी काम कर रही है जिसकी शूटिंग मुंबई में की जा रही हैं और इस फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक होगी।

इस वीडियो से भोजपुरी फिल्मो से जुड़े लोग भी सोचने पे मजबूर हो हो गए की अगर एक सिंगल ट्रैक ऐसा हो सकता है तो फिर भोजपुरी फिल्मो के गाने कैसे होने चाहिए। गायक और अभिनेता बने निर्देशक आशी तिवारी के आवाज में अब तक 7 गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसे लोगों का भरपूर प्यार और दुलार मिल रहा हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -