Saturday, April 13, 2024
HomeGossipयश कुमार ने ख़त्म की फिल्म ‘मेरी बिटिया’ की शूटिंग

यश कुमार ने ख़त्म की फिल्म ‘मेरी बिटिया’ की शूटिंग

Action star burns, shoot starts in film Meri Bitiya
तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी रही भोजपुरी फिल्‍म मेरी बिटिया की शूटिंग पूरी हो चुकी है। समाज को एक नया सन्देश देने के लिए यश कुमार फिल्म में एक अलग ही किरदार में नजर आने वाले हैं। पिता-पुत्री की संवेदनशील व मर्मस्पर्शी रिश्तों को दिल की गहराइयों तक छू लेने वाली कहानी को प्रस्तुत करने वाली इस फ़िल्म के निर्माता दीपक शाह हैं।

इसे भी पढ़े: फिल्म ‘संघर्ष’ का आ गया नया पोस्टर, साथ में जानिए नई रिलीज डेट

लगभग 18 भोजपुरी फिल्मो में काम कर चुके राधे कुमार पहली बार इस फिल्म में विलन की भूमिका में नजर आने वाले हैं साथ ही राधे कुमार ने बताया की फिल्‍म मेरी बिटिया समाज को एक अच्छा सन्देश देने वाली फिल्म हैं। इस फिल्म में में पिता पुत्री की ऐसी मोहब्बत देखनो मिलेगी जो आज तक किसी भी भोजपुरी फिल्म में नहीं देखा होगा।

इसे भी पढ़े: बेहद शानदार ओपनिंग, फिर चला खेसारीलाल का जादू सभी शो हाउसफुल

भोजपुरी में अब ऐसी फिल्मो का निर्माण होने लगा हैं जो समाज में एक नया सन्देश दे रही हैं और फिल्म मेरी बिटिया भी समाज को एक अच्छा सन्देश देने वाली फिल्म हैं। फिल्म के निर्देशक सुजीत वर्मा हैं जिन्होंने सौ से अधिक फिल्मों में बतौर सह निर्देशक कार्य कर चुके हैं और यह उनकी पहली स्वतंत्र निर्देशन फिल्म है।

फिल्म मेरी बिटिया में यश कुमार,के अलावा संगीता तिवारी, प्रीति सिंह, उधारी बाबू, बृजेश त्रिपाठी, अनूप अरोरा, अमित शुक्ला, वर्षा तिवारी, बेबी अदिति मिश्रा, बेबी मन्नत शर्मा, दिव्या शर्मा, नौशाद शेख, उपेंद्र गुप्ता मिंटू, मनोज मोहानी तथा राधे कुमार नजर आएंगे साथ मेहमान की भूमिका में अंजना सिंह नजर आएँगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -