Wednesday, April 10, 2024
HomeGossipफिल्म ‘संघर्ष’ का आ गया नया पोस्टर, साथ में जानिए नई रिलीज...

फिल्म ‘संघर्ष’ का आ गया नया पोस्टर, साथ में जानिए नई रिलीज डेट

The new poster came in the movie 'Sanghrsh', along with the new release date
खेसारीलाल यादव काजल राघवानी और ऋतु सिंह स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष’ की रिलीज़ डेट सामने आ गई हैं ये फिल्म 24 अगस्त को सिनेमाघरों में होगी। फिल्म में खेसारीलाल का लुक चर्चा का विषय बना हुआ है। उनकी फिट बॉडी की काफी तारीफ की जा रही है। फ़िल्म की कहानी बहुत ही अच्छी है जो कि दर्शको को खूब पसंद आएगी

अभी पढ़े: मलेशिया में होगा चौथा (आईबीएफए) फिल्म अवॉर्ड, नया पोस्टर हुआ जारी

पहले ये फिल्म 29 जून 2018 को सिनेमाघरो में दस्तक देने वाली हैं मगर इसकी रिलीज डेट में बड़ा परिवर्तन करते हुये फिल्ममेकर ने नयी रिलीज डेट 24 अगस्त 2018 की घोषणा की हैं।इससे पहले फिल्म की रिलीज को कई बार आगे बढ़ाया गया था लेकिन अब लगता है कि नई रिलीज डेट जो आई है फिल्म उसी दिन रिलीज हो जाएगी।

अभी पढ़े: रिलीज हुआ पवन सिंह की फिल्म ‘मां तुझे सलाम’ का ट्रेलर

फ़िल्म मेहंदी लगा के रखना के बाद ये दूसरी फिल्म है जिसमे खेसारी लाल, काजल राघवानी और ऋतु सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। आपको बता दे कि फ़िल्म संघर्ष की कहानी एक छोटे बच्चे के ऊपर आधारित है जिसमे पहली बार काजल राघवानी अपने बच्चे को दूध पिलाती हुई नजर आएंगी।
The new poster came in the movie 'Sanghrsh', along with the new release date 01
वर्ल्ड वाइड रिकार्ड्स लिमिटेड एवं वर्ल्डवाइड चैनल कृत भोजपुरी फिल्म संघर्ष के निर्माता रत्नाकर कुमार है तथा सह निर्माता हेमंत कुमार है। इस फ़िल्म इस फ़िल्म के निर्देशक पराग पाटिल है। फ़िल्म के संगीत को निर्देशित किया है म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद ने और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है प्यारे लाल यादव ,श्याम देहाती व आजाद सिंह ने।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -