Friday, February 23, 2024
HomeGossip‘द पावर ऑफ दहशत’ में गार्गी पंडित संग रोमांस का तड़का लगाएंगे...

‘द पावर ऑफ दहशत’ में गार्गी पंडित संग रोमांस का तड़का लगाएंगे सतेंद्र सिंह

Gargi Pandit will star in romance for 'The Power of Dahast', Satendra Singh
भोजपुरी अभिनेत्री गार्गी पंडित एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी नयी फोटोज को लेकर सुर्खियां बटौर रही हैं। दरअसल भोजपुरी फिल्म “द पावर ऑफ दहशत” सेट से गार्गी पंडित और सतेंद्र सिंह के रोमांटिक सीन के कुछ फोटो काफी वायरल हो रही है। जिनमे दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज नजर आ रहे हैं।

अभी पढ़े: मलेशिया में होगा चौथा (आईबीएफए) फिल्म अवॉर्ड, नया पोस्टर हुआ जारी

बता दे ये फोटो फिल्म “द पावर ऑफ दहशत” के एक गाने की हैं। इस फ़िल्म में भोजपुरी के एक्शन स्टार सतेंद्र सिंह और हॉट अभिनेत्री गार्गी पंडित की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी। फिल्म में दर्शको को रोमांस के साथ फुल एक्शन सीन देखने भी देखने को मिलेंगे। जिससे दर्शको का डबल एंटरटेनमेंट होने वाला हैं।

अभी पढ़े: अनाथ बच्चो के बीच निरहुआ, लिखा इमोशनल करने वाला सन्देश

फिल्म “द पावर ऑफ दहशत” यूपी के आजमगढ़ जिले के जाबाज आईपीएस असफर के जीवन पर आधारित रियल स्टोरी है। इसलिए फिल्म की पूरी शूटिंग यूपी के आजमगढ़ जिले में शूट हुई है। फिल्म की स्टारकास्ट इन दिनों फिल्म के प्रमोशन के लिए बिहार में है घूम रहें है। यह फिल्म जुलाई के लास्ट वीक में प्रदर्शित हो रही है।

प्रेम एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फ़िल्म “द पावर ऑफ दहशत” के निर्माता अजय कुमार सिंह व सह निर्माता तृप्ती इंटरटेनमेंट हैं। फ़िल्म को संजय श्रीवास्तव ने निर्देशित किया है।इस फ़िल्म के लेख़क राकेश त्रिपाठी है। संगीत छोटे बाबा व दामोदर राव ने दी है व गीत राजेश मिश्रा,अशोक सिन्हा व आज़ाद सिंह ने लिखी है। फिल्म में सत्येंद्र सिंह व गार्गी पंडित के साथ संजय वर्मा,संजय पांडे,बालेश्वर सिंह,संगीता तिवारी,ईंनू श्री,सी. पी.भट्ट,साहिल शेख नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -