Saturday, April 13, 2024
HomeGossipरानी चटर्जी ने ख़त्म की फिल्म ‘जीरो बनल हीरो’ की शूटिंग

रानी चटर्जी ने ख़त्म की फिल्म ‘जीरो बनल हीरो’ की शूटिंग

Bhojpuria queen Rani is suffering from ailment, severe pain
भोजपुरी सिनेमा की क्‍वीन कही जाने वाली रानी चटर्जी की अपकमिंग फिल्म जीरो बनल हीरो की शूटिंग आगरा में पूरी हो चुकी है। इस फिल्‍म में रानी के अपोजिट नवोदित अभिनेता रजनीकांत नजर आयेंगे और रजनीकांत शुक्‍ला ने अपनी पहली फिल्‍म ‘जीरो बनल हीरो’ को ड्रीम प्रोजेक्ट बताया।इस फिल्‍म में काम करना उनके लिए किसी सपने का सच होने से कम नहीं है।

यह भी पढ़े: ‘भौजी पटनिया’ की रिलीज फ़ाइनल, इस दिन होगी सिनेमाघरों में

फिल्म को लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री में चर्चाओं का दौर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। फिल्म की कहानी और स्टारकास्ट देख यही लगता है की ये फिल्म काफी अच्छी होनी वाली है और ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आने वाली है।इस फिल्म शूटिंग की दौरान रानी चटर्जी बीमार हो गई थी लेकिन उन्होंने फिल्म शूटिंग को जारी राखी।

यह भी पढ़े: पत्रकार को धमकाने के आरोप में निरहुआ के खिलाफ एफआईआर दर्ज

फिल्म में प्यार और तकरार का जबरदस्त डोज़ हमें देखने को मिलेगा ,वही पर इस फिल्म के निर्देशक दीपक त्रिपाठी ने अपनी इस फिल्म के बारे में बताया की ये फिल्म काफी खाश है। फिल्म में काफी कुछ अलग दिखाने की कोशिश की है। फिल्म में रानी की भूमिका लोगों को काफी पसंद आएगी। फिल्म की शूटिंग आगरा के अलावा दुनिया के सातवें अजूबे ताजमहल के पास भी की गई हैं।

जीरो बनल हीरो’ के निर्माता सत्‍येंद्र शुक्‍ला और चंद्रकांत शुक्‍ला हैं. निर्देशक दीपक त्रिपाठी हैं. फिल्‍म में रजनीकांत के अलावा संजय पांडेय,आदित्य मोहन ,भावना सिंह चौहान ,अनूप अरोरा ,समर्थ चतुर्वेदी ,सोनू पांडेय ,नगीन वाडिल ,बी.आर.शाहु ,ग्लोरी मोहता ,सुधाकर मिश्रा,शुशील कुमार आदि मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्‍म के संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं. गीतकार प्‍यारे लाल और आजाद सिंह है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -