Friday, June 14, 2024
HomeGossip40 गाड़ियों का काफिला लेकर निकले खेसारीलाल, ऐसे हुआ फिल्म प्रमोशन

40 गाड़ियों का काफिला लेकर निकले खेसारीलाल, ऐसे हुआ फिल्म प्रमोशन

Khesarilal Yadav's look on this social media is very viral
भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए कोई भी स्‍टार 40 गाड़ियों के साथ निकला हो लेकिन सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव ने यह कर दिखा दिया हैं, जी हां इस बार अपनी फिल्‍म राजा जानी के प्रमोशन के लिए एक अलग ही अंदाज में पटना से सिवान और गोपालगंज 40 गाड़ियों के साथ निकले।

इसे भी पढ़े: रानी चटर्जी ने ख़त्म की फिल्म ‘जीरो बनल हीरो’ की शूटिंग

इस दौरान उनके साथ फिल्‍म के निर्देशक लालबाबू पंडित और अभिनेता देव सिंह मौजूद रहे और बाकी गाड़ियों में उनके फैंस और चाहने वाले भी थे। इन गाड़ियों में 22 लाइसेंसधारी राइफल मैन भी साथ थे। इस दौरान खेसारीलाल अपने गांव भी गए।

इसे भी पढ़े: मेगा स्टार रवि किशन ने इस तरह मनाया अपना जन्‍मदिन

वही खेसारी लाल यादव ने बताया की गाड़ियों के काफिले के साथ फिल्‍म प्रमोशन का आइडिया उनका है और वे अपने दम पर 40 गाडि़यों के साथ ‘राजा जानी’ को प्रमोट करने निकले हैं। अब तक किसी भी फिल्‍म के प्रमोशन का सबसे नायाब तरीका है। खेसारीलाल यादव के साथ एक बार फिर से राजा जानी में नई अभिनेत्रियां प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता नजर आयेंगी।

प्रकृति फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘राजा जानी’ के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और निर्देशक लालबाबू पंडित हैं. फिल्‍म के खूबसूरत गाने को संगीत दिया है धनंजय मिश्रा ने और गीत लिखा है प्‍यारे लाल, आजाद सिंह और श्‍याम देहाती ने।फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, प्रीति विश्‍वास, देवोस्‍मिता,आनंद मोहन, गोपाल रॉय, संजय महानंद, देव सिंह, जे नीलम, प्रदीप शर्मा मुख्‍य भूमिका में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -