Monday, May 20, 2024
HomeGossipमेगा स्टार रवि किशन ने इस तरह मनाया अपना जन्‍मदिन

मेगा स्टार रवि किशन ने इस तरह मनाया अपना जन्‍मदिन

Mega star Ravi Kishan celebrated this kind of birthday
भोजपुरी फिल्मो के मेगा स्टार रवि किशन ने 17 जुलाई को अपना 49वां जन्मदिन हर साल की तरह इस साल भी अनूठे तरह से मनाया। जिसकी तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रहीं हैं। इन तस्वीरों में रवि बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। रवि ने मुम्बई के दादर स्थित श्रीमती कमला मेहता स्कूल ऑफ ब्लाइंड में जाकर नेत्रहीन बच्चियों के साथ अपने जन्मदिन का केक काटा।

अभी पढ़े: अरविन्द अकेला ने फैमिली के साथ देखी फिल्म ‘आवारा बलम’

रवि किशन द्वारा करीब 500 लड़कियों को भोजन व वस्‍त्र दान में दिया गया और अपने जन्मदिन पर बच्चियों को उपहार देकर रवि किशन को काफी खुशी हुई। इस दौरान रवि के साथ भोजपुरी एक्टर पप्‍पू यादव भी शामिल थे। दोनों ने साथ मिलकर बच्चियों में बहुत सारी चीज़ों का वितरण किया।

अभी पढ़े: बेहद शानदार ओपनिंग, फिर चला खेसारीलाल का जादू सभी शो हाउसफुल

इस दौरान रवि किशन बताया कि पिछले साल भी वे इसी स्कूल के बच्चो के साथ अपने जन्मदिन की शुरुआत की थी। वही इस जन्मदिन पर उनके सहयोग में वहाँ पप्पू यादव और प्रचारक उदय भगत , सुनील यादव , भोला गुप्ता , विजय यादव , डॉ अभय राज यादव, विनोद जोशी , प्रदीप दुबे , राजू यादव , पांडु यादव , विकास यादव , पिंटू यादव , सभाजीत यादव , बबलू यादव, ललित यादवभी मौजूद थे।

जल्द ही रवि फिल्म ‘सनकी दरोगा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। इस फिल्म में वह एक दरोगा के किरदार में है जो गरीबों के लिए मसीहा बनकर आता है। रवि के साथ फिल्म में पप्पू यादव भी नजर आने वाले हैं जो को विलेन के किरदार में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -