आज से घूंघट में घोटाला’ करते दिखेंगे प्रवेशलाल, फिल्म रिलीज

0
119
From now on, Ghoonghat Mein Ghotala 'Pravesh Lal, film release 01

From now on, Ghoonghat Mein Ghotala 'Pravesh Lal, film release 01
कॉमेडी से भरपूर भोजपुरी फिल्म ‘घूंघट में घोटाला’ आज से बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज हुई है। प्रवेश लाल यादव इन दिनों अपनी फिल्म ‘घूंघट में घोटाला’ को लेकर काफी चर्चाओ में है। यह पूरी तरह पारिवारिक और मनोरंजन से भरपूर फिल्म है। दर्शकों को आकर्षित करने के लिए नाम थोड़ा हटकर रखा गया है।

अभी पढ़े: मेगा स्टार रवि किशन ने इस तरह मनाया अपना जन्‍मदिन

घूंघट में घोटाला’ की कहानी एक हीरो और उसकी दो हीरोइन के इर्द गिर्द घूमती है। मतलब इस फिल्म में प्रवेश एक नहीं बल्किदो अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते नजर आएँगे। घूंघट में घोटाला’ गांव के एक ऐसे युवक की कहानी है, जो रोमांस के ख्वाब में डूबा रहता है. उसे प्रेमिका भी मिलती है, लेकिन उसकी शादी कहीं और हो जाती है।

अभी पढ़े: आज रिलीज होगा ‘सनकी दरोगा’ का ट्रेलर, ये हैं खास तैयारियां

फिल्म में प्रवेश लाल यादव, मणि भट्टाचार्य, ऋचा दीक्षित और किरण यादव जैसे कलाकार हैं। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज कर दिया है। सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला हैं। फिल्‍म के ट्रेलर को देखने के बाद कहा जा सकता है कि फिल्‍म कॉमेडी बेस्‍ड है। इसमें आत्‍मा की भी कलाबाजी देखने को मिलेगी।
From now on, Veena will be seen scam 'Anand Lal, film release 01
फिल्‍म ‘घूंघट में घोटाला’ की कहानी खुद निर्देशक मंजूल ठाकुर ने ही लिखी है. संगीतकार हैं मधुकर आनंद और रजनीश मिश्रा, जबकि गीतकार हैं प्यारे लाल यादव,आजाद सिंह, श्याम देहाती और ओम अलबेला। प्रवेश लाल यादव को इस अंदाज में देखना वाकई मजेदार होगा क्योंकि ‘बॉर्डर’ में उनका कुछ हटकर अंदाज दिखा था। और फिल्म घूंघट में घोटाला में कॉमेडी और हॉरर का भरपूर छौंक है।