Tuesday, February 27, 2024
HomeGossip‘लॉलीपॉप लागेलु' में नजर आएगी अक्षरा सिंह

‘लॉलीपॉप लागेलु’ में नजर आएगी अक्षरा सिंह

Had a great show in purnea with akshara singh
भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह के हिट गाने ‘लॉलीपॉप लागेलु’ पर अब फिल्म बनने जा रही हैं, जिसमे अभिनेत्री अक्षरा सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएगी। पिछले दिनों फिल्म का मुहूर्त मुंबई में समंपन्न कर लिया गया हैं। जंहा अक्षरा सिंह भी मौजद थी।अक्षरा इस फिल्म को लेकर अपने किरदार के बारे में कुछ नहीं बताया हैं।

अभी पढ़े: 40 गाड़ियों का काफिला लेकर निकले खेसारीलाल, ऐसे हुआ फिल्म प्रमोशन

इस फिल्म में अक्षरा सिंह के अपोजिट एक नया अभिनेता नजर आने वाला हैं और फिल्म की स्टारकास्ट की भी जानकारी नहीं दी गई हैं। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी। फिल्म के टाइटल से ही पता लग रहा की यह एक कॉमेडी फिल्म हो सकती हैं जिसमे रोमासं का भी भरपूर तड़का होगा।

अभी पढ़े: ‘भौजी पटनिया’ की रिलीज फ़ाइनल, इस दिन होगी सिनेमाघरों में

लॉलीपॉप लागेलु का निर्माण कृष्णा अमृत फिल्म्स के बनैर तले होगा। फिल्म के निर्देशक विनय सांडिल्य और निर्माता भूपेंद्र कुमार, चुन्नूलाल विश्वकर्मा हैं। फिल्म के लेखक साजिद रामशेर हैं। यह फिल्म तीन दोस्तों के इर्द गिर्द पर घूमती नजर आएगी। जिसमे में तीनो दोस्तों की जिंदगी में एक ही लड़की आएगी।

वही अक्षरा सिंह इन दिनों फिल्मो के साथ कांवर गीत को लेकर भी काफी छाई हुई हैं। हाल में अक्षरा सिंह ने कई कांवर गीत की शूटिंग भी की हैं। वही उनका एक गीत भाग जाइब ससुरा से यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा हैं। अक्षरा जल्द ही फिल्म माँ तुझे सलाम में नजर आने वाली हैं जिसमे उनके अपोजिट पवन सिंह होंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -