Wednesday, May 22, 2024
HomeGossipएक फिर घूम मचाने को तैयार हैं, पवन-आम्रपाली दुबे की जोड़ी

एक फिर घूम मचाने को तैयार हैं, पवन-आम्रपाली दुबे की जोड़ी

Raate Diya
पहली बार सुपरस्टार पवन सिंह के साथ यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे किसी फिल्म उनके अपोजिट लीड रोल नजर आने वाली हैं। आम्रपाली और पवन प्रोड्यूसर-डायरेक्टर शशांक राय की भोजपुरी फिल्म ‘शेर सिंह’ में नज़र आने वाले हैं। फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग बैंकॉक और पटाया में भी किया जाएगा इसकी पूरी तैयारी भी शुरू हो चुकी है।

यह भी पढ़े: रवि किशन की फिल्‍म ‘हैदर पंडित’ का मुहूर्त लखनऊ में सम्पन्न

इसकी जानकारी ये जानकारी फिल्म शेर सिंह के निर्देशक शशांक राय ने दी साथ इस फिल्म में पवन-आम्रपाली के अलावा अशोक समर्थ भी नजर आएंगे। ‘शेर सिंह’ में एक्शन और रोमांस का लेवल अलग ही होगा और फिल्म में पवन सिंह का किरदार शानदार है वहीं आम्रपाली दुबे भी कम नजर नहीं आएगी। कुल मिलाकर फिल्म दर्शकों के दिल को छू लेने वाली है।

यह भी पढ़े: भोजपुरी के दो सुपरस्टार हुए एक, खेसारीलाल के घर पहुंचे पवन सिंह

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अभी से ही फिल्म को लेकर चर्चाएं काफी जोरों शोरों से चल रही है आम्रपाली दुबे और पवन सिंह की जोड़ी की लेकर ट्रेड पंडितों को लगता कि ये जोड़ी भोजपुरी सिनेमा के कई रिकॉर्ड तोड़ देगी। दोनों इस इंडस्ट्री के बड़े सितारे हैं और दोनों का अपना ऑडियंस वर्ग है, जिसका लाभ फिल्म को प्लस होकर मिल सकता है। फिल्म सफलता का नया कीर्तिमान स्थापित कर सकता है।

बता दे ये जोड़ी फिल्म सत्या के एक गाने राते दिया बुताके में नजर आई थी जिस करोड़ो लोगों ने देखा और गाना काफी लोकप्रिय हो गया। फिल्म शेर सिंह के को – प्रोड्यूसर मनीष सिंह हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्म की पटकथा वीरू ठाकुर ने लिखी हैसंगीतकार छोटे बाबा हैं, जबकि गीतकार सुमित सिंह चन्द्रवंशी, विनय निर्मल, मनोज मतलबी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -