Tuesday, February 27, 2024
HomeGossipभोजपुरी के दो सुपरस्टार हुए एक, खेसारीलाल के घर पहुंचे पवन सिंह

भोजपुरी के दो सुपरस्टार हुए एक, खेसारीलाल के घर पहुंचे पवन सिंह

Bhojpuri, one of the two superstars, reached the house of Khesarilal Pawan Singh
भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी के बीच चल रहे मनमुटाव अब खत्म हो चुके हैं। लेकिन एक लम्बे समय से इन दोनों कलाकारों के बीच किसी बात को लेकर खटास थी। पवन सिंह ने खेसारी लाल के बेटे के जन्मदिन पार्टी में आकर अपने और खेसारी लाल के बीच चल रहे मनमुटाव को सिरे से खारिज कर दिया।और इस बर्थडे पार्टी में पवन सिंह के साथ-साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के तमाम दिग्गज सितारे भी शामिल हुए।

अभी पढ़े: वि किशन की फिल्‍म ‘हैदर पंडित’ का मुहूर्त लखनऊ में सम्पन्न

इस मौके पर पवन सिंह से मीडिया रूबरू होते हुए बताया, ‘वे इस पार्टी में आकर बहुत खुश हैं मेरा बेटा रिषभ खूब खुश रहे और दुनिया की हर खुशी हासिल करे। तो वहीं खेसारीलाल यादव ने अपनी तरफ से पवन सिंह और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को दिल से शुक्रिया किया हैं और बेटे रिषभ बर्थडे पार्टी में आकर उनका मान सम्मान बढ़ाया है।

अभी पढ़े: मातृत्व के किरदार में नजर आएँगी काजल राघवानी

इस बर्थडे पार्टी मे शामिल होकर पवन सिंह साबित कर दिया की खेसारी और उनके बीच किसी तरह की कोई दुश्मनी नहीं है। खेसारी लाल यादव ने पवन को सिंह को अपने भाई की तरह बताया हैं। खेसारी और पवन के इस मिलाप से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सभी स्टार खुश हैं और ऐसे ही दोनों की दोस्ती बने रहे।

बता दे खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मो संघर्ष ,राजा जानी और दबंग सरकार को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। इन फिल्मो में खेसारी लाल यादव का नया अवतार देखने को मिलेगा। इन फिल्मों में सबसे ज्यादा चर्चा दबंग सरकार की हैं, क्योंकि इस फिल्म में खेसारी लाल यादव ने जबरदस्त बॉडी बनाई है.और ‘दबंग सरकार’ को भोजपुरी सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -