Wednesday, February 28, 2024
HomeGossipमातृत्व के किरदार में नजर आएँगी काजल राघवानी

मातृत्व के किरदार में नजर आएँगी काजल राघवानी

Kajal Raghavani will be seen in the role of motherhood
काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की अगली भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष’जिसमें दोनों फिर से रॉक करने जा रहे हैं। फिल्म में काजल राघवानी का दिल को छू जाने वाला अभिनय ,निभाएंगी मंदाकनी वाला किरदार। जी हां काजल राघवानी वही सीन परदे पर करती नजर आएंगी जो ‘राम तेरी गंगा मैली’ में मंदाकिनी ने किया था और ‘दूध का कर्ज’ में अरूणा ईरानी ने किया था।

अभी पढ़े: दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’ का मोशन पोस्टर टीजर इस दिन होगा रिलीज

सूत्रों की माने तो इस फिल्म में काजल राघवानी एक बहुत ही मुश्किल और दिल को छू जाने वाला किरदार निभाएंगी।जिस तरह मंदाकिनी ने ‘राम तेरी गंगा मैली’ में अपने बच्चे को फीड कराती नजर आई थीं उसी तरह काजल राघवानी भी ‘संघर्ष’ में मातृत्व के इस दिल को छू लेने वाले दृश्य को जिंदा करेंगी। लेकिन सिनेमा परदे पर ऐसे रोल करना काफी कठिन माना जाता है।

अभी पढ़े: इंतज़ार खत्म!!! गैंगस्टर दुल्हनियां का टीजर होगा जल्द ही जारी

काजल राघवानी ने इस रोल को करने के लिए काफी मेहनत की है और काजल राघवानी बहुत ही मार्मिकता के साथ इस दृश्य को पेश करेंगी। फ़िल्म संघर्ष की कहानी एक छोटे बच्चे के ऊपर आधारित है जिसमे पहली बार काजल राघवानी एक बच्चे को दूध पिलाती हुई नजर आएंगी। इस तरह के सीन को परदे पर अंजाम देने के लिए काफी हिम्मत चाहिए होती है जो काजल राघवानी ने दिखा दिया है।

वही इस फिल्म में खेसारीलाल यादव दो किरदार निभाते नजर आएंगे और फिल्म में काफी संघर्ष करते नजर आएंगे। र्ल्ड वाइड रिकार्ड्स लिमिटेड एवं वर्ल्डवाइड चैनल कृत भोजपुरी फिल्म संघर्ष में खेसारी लाल यादव,काजल राघवानी,ऋतु सिंह,अवधेश मिश्रा, देव सिंह,संजय महानंद और मटरू जी मुख्य भूमिका में है।इस फ़िल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार है तथा सह निर्माता हेमंत कुमार है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -