Sunday, February 25, 2024
HomeGossip‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’ का मोशन पोस्टर टीजर हुआ रिलीज

‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’ का मोशन पोस्टर टीजर हुआ रिलीज

Dulhan Chahhi Pakistan's 2' motion poster teaser released
प्रदीप पांडेय की अपकमिंग फिल्म दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2 का हाल ही में एक मोशन टीजर रिलीज हो गया हैऔर लगातार यू-ट्यूब पर सर्च किया जा रहा हैं। फिल्म के मोशन पोस्टर टीजर को देखकर इस बात का साफ पता चल रहा की यह फिल्‍म अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग है। जिसमे प्रदीप पांडेय की जबरदस्त एंट्री हुई है।

यह भी पढ़े: भोजपुरी के दो सुपरस्टार हुए एक, खेसारीलाल के घर पहुंचे पवन सिंह

फिल्म का मोशन पोस्टर टीजर जानी मानी म्यूजिक भोजपुरिया मैजिक के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल से रिलीज किया है। फिल्म का मोशन पोस्टर टीजर कह सकते है कि फ़िल्म वाकई में महंगी व बड़ी फिल्म है। इस फिल्म की यह खासियत यह है कि भोजपुरी फिल्मों में पहली बार बॉलीवुड के जानेमाने खलनायक राहुल देव एंट्री कर भोजपुरी पर्दे पर छाने को तैयार है जो एक दम खूंखार व क्रुर रूप में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़े: एक फिर घूम मचाने को तैयार हैं, पवन-आम्रपाली दुबे की जोड़ी

फिल्म के मोशन पोस्टर टीजर की शुरुआत एक दमदार डायलॉग के साथ जंग लड़ रहे एक सिपाही के दर्शय से हुई हैं। जिसमे चिंटू अपना एक दमदार डायलॉग बोल रहे हैं कुत्तो की बड़ी फौज से शेर नहीं डरा करते हम हिंदुस्तानी हैं सुनले ऐ पाकिस्तान तुझसे तो क्या तेरे बाप चाइना से भी नहीं डरते’और उसके बाद फिल्म की स्टारकास्ट को एक बाद एक बताया गया हैं।

इस फिल्म के पहले पार्ट से इसमें सबकुछ डबल होने वाला हैं इंटरटेंमेंट से लेकर, कहानी, गाने, रोमांस सभी पिछली बार से दुगना होगा।फिल्म के कलाकारों में प्रदीप पांडेय चिंटू, राहुल देव, मोनालिसा, प्रियंका पंडित, प्रिया शर्मा, अनूप अरोड़ा, जस्सी सिंह, अरुण बक्सी, अली खान, अरुण सिंह, प्रेम दुबे, संजय पांडेय हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -