Thursday, April 11, 2024
HomeGossip‘बॉर्डर’ का जलवा इस सप्ताह भी रहेगा बरकरार

‘बॉर्डर’ का जलवा इस सप्ताह भी रहेगा बरकरार

Border teaser released, this day will be in cinemas
भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ की फिल्म ‘बॉर्डर का कमाल और धमाल बॉक्स ऑफिस पर जारी है। पहले सप्ताह में जबरदस्त सफलता पाने के बाद अपने दूसरे सप्ताह रेस 3 के सामने दस्तक़ देते हुये अब तीसरे सप्ताह में प्रवेश कर गई है। बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में तीसरे सप्ताह में सफलता का परचम लहरा रही है। इसलिए इसकी कमाई और बढ़ने की संभावना जताई जा रही है।

अभी पढ़े: ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’ का मोशन पोस्टर टीजर हुआ रिलीज

फिल्म बॉर्डर के प्रति दर्शको की दीवानागी कम नहीं हुई हैं और अभी भी दिनेश लाल यादव का ही खुमार सिनेमाप्रेमियों में छाया हुआ है।फिल्म की कमाई के बाद करें तो यूपी-बिहार के बेल्ट में सटीक और आधिकारिक आंकड़ा नहीं आ सका है, लेकिन एक अनुमान के अनुसार पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लाखों में हैं।

अभी पढ़े: भोजपुरी के दो सुपरस्टार हुए एक, खेसारीलाल के घर पहुंचे पवन सिंह

जहां पहला सप्ताह बखूबी चल जाना ही बड़ी बात मानी जाती है वहीं ऐसे हालात में फ़िल्म का तीसरे हफ्ते में चलना एक बड़ा अचिवमेंट है।वह भी ऐसी तारीख में जब सलमान खान की फ़िल्म रेस 3 भी रिलीज़ हो चुकी है ‘बॉर्डर’ का तीसरे हफ्ते में एंट्री करना यह सिद्ध करता है कि फ़िल्म में कुछ तो दम है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कामयाबी हासिल हुई है।
Border' will remain still this week
फिल्म ‘बॉर्डर’ यूपी-बिहार बेल्ट में सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ को टक्कर देती नजर आई। फिल्म में निरहुआ ने जिस तरह से दमदार एक्शन और भारतीय होने का गर्व महसूस कराया है, लोग इससे काफी प्रभावित हुए। देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत इस फिल्म में सैनिकों के परिवारों की जिंदगी को भी बहुत खूबसूरती से उकेरा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -