Saturday, April 13, 2024
HomeGossipराकेश मिश्रा और रितेश पांडेय हुए ‘गिरफ्तार’ ........ वो भी मुहूर्त के...

राकेश मिश्रा और रितेश पांडेय हुए ‘गिरफ्तार’ …….. वो भी मुहूर्त के साथ

rakesh mishra with ritesh pandey movie girftaar
राकेश मिश्रा और रितेश पांडेय हुए ‘गिरफ्तार’

दोस्तों दरअसल आदिशक्ति एंटरटेनमेंट और वाई के फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘गिरफ्तार’ में राकेश मिश्रा और रितेश पांडेय एक साथ नज़र आएंगे। जिसका मुहूर्त दिनांक 28 जनवरी को कृष्‍णा स्‍टूडियो मुंबई में सम्पन्न हुआ। फ़िल्म के मुहूर्त के मौके पर फ़िल्म के अभिनेता,निर्देशक, निर्माता समेत प्रचारक संजय भूषण पटियाला मौजूद थे। बता दे इस फ़िल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू की जाएगी।

यह भी पढ़े: पवन-अक्षरा होली स्पेशल गीत “बबुआन के जान हउ”….. यूट्यूब पर हो रहा हैं ट्रैंड

फिल्‍म में राकेश मिश्रा, रितेश पांडेय, अंजना सिंह, पूनम दुबे, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, योगेश सिंह मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। इस फ़िल्म के निर्माता राहुल शाहिनी है और सह निर्माता अमित सिंह है। इस फ़िल्म के निर्देशक रवि सिन्हा है और इस फ़िल्म के कहानी को लिखा है सुरेंद्र मिश्रा ने।बात करे गीत-संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा है और इस फ़िल्म के गानो को लिखा है मनोज मतलबी व सुमित कुमार चंद्रवंसी ने।

यह भी पढ़े: रानी चटर्जी की फिल्‍म ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ का नया लुक…… जलते हुए बाइक पर एक्‍शन

इस बारे में फिल्म के निर्माता राहुल सहनी ने कहा कि फिल्‍म की स्‍टार कास्‍ट से ही पता चलता है कि फिल्‍म काफी अच्‍छी होने वाली है। फिल्‍म के गाने भी काफी सुरीले होंगे, जो लोगों को काफी पसंद आने वाले है, क्‍योंकि गाना मनोज मतलबी और सुमित सिंह ने लिखा। संगीत छोटे बाबा ने दिया।
Rakesh mishra with ritesh pandey new movie
फिल्‍म ‘गिरफ्तारी’ के निर्देशक रवि सिन्‍हा ने बताया कि फिल्‍म की कहानी काफी मजबूत और इंटरटेनिंग है। यह अपने आप में ही भोजपुरी के अन्‍य फिल्‍मों से अलग है। इसमें एक्‍शन, इमोशन, लव, रोमांस को अलग ही तरह से प्रजेंट किया जायेगा, जो अब तक दर्शकों ने नहीं देखा होगा। फिल्‍म के लेखक सुरेंद्र मिश्रा ने बताया कि ये कहानी उनके दिल के काफी करीब है। फिल्‍म के सह निर्माता अमित सिंह हैं और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -