Monday, May 27, 2024
HomeBollywoodआज सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार है ‘करीब करीब सिंगल’

आज सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार है ‘करीब करीब सिंगल’

Qarib Qarib Single Movie
आज सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार है ‘करीब करीब सिंगल’

तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ आज शुक्रवार को रिलीज हो गई हैं। यह फिल्म एक लव स्टोरी कम कॉमेडी फिल्म है। इससे पहले इरफ़ान खान की पिछली फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ को दर्शको ने काफी पसंद किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा प्रदर्शन दिया था। और आज इस फिल्म से भी इरफ़ान को काफी उम्मीदें है।

सलमान और नवाजुद्दीन की फिल्म के बीच बड़ी टक्कर, पर बॉक्स ऑफिस पर क्लैश की संभावना नहीं

‘करीब करीब सिंगल’ ऐसी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई है, जिनमें रोड ट्रिप दिखाई गयी है। इससे पहले इरफान की फिल्म पीकू में भी हम रोड ट्रिप देख चुके है। फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ में सफर ऋषिकेश से शुरू होते होते बीकानेर और गंगटोक तक पहुंच जाता है। हमें यकीन है कि इरफान और पार्वती का ये सफर आपको जरुर पसंद आने वाला है।

‘पद्मावती’ के नए पोस्टर में दिखा फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बड़ा बदलाव

‘करीब करीब सिंगल’ में पुरानी दुनिया का आकर्षण है और इसकी कहानी लोगों को जीना सिखाती है। पावर्ती ने इसी फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा है। फिल्म की कहानी दो ऐसे किरदारों की कहानी है जो बढ़ती उम्र में सिंगल हैं और साथी की खोज में हैं।

आज इरफान खान और पार्वती स्टारर फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ सिनेमाघरों में लग चुकी है। इरफ़ान खान और पार्वती की प्रेम कहानी खूब हँसाती है पर आँखे भी नम करने वाली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -