Monday, May 27, 2024
HomeGossipनिरहुआ कर रहे हैं फिल्म ‘बॉर्डर’ के रिकॉर्डिंग की तैयारियाँ

निरहुआ कर रहे हैं फिल्म ‘बॉर्डर’ के रिकॉर्डिंग की तैयारियाँ

Bhojpuri film border poster
निरहुआ कर रहे हैं फिल्म ‘बॉर्डर’ के रिकॉर्डिंग की तैयारियाँ

निरहुआ की होम प्रोडक्शन भोजपुरी फिल्म ‘बॉर्डर’ का फर्स्ट लुक पोस्टर पिछले दिनों रिलीज़ हो गया है। और इनदिनों ‘बॉर्डर’ की रिकॉर्डिंग की तैयारियाँ में दिनेश लाल यादव बेहद व्यस्त नज़र आ रहे हैं। रिकॉर्डिंग के समय उनके साथ प्रवेश लाल यादव, निदेशक संतोष मिश्रा, रजनीश मिश्रा और प्यारे लाल यादव भी नज़र आये। बता दे फिल्म ‘बॉर्डर’ में दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ और आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिका हैं।

इसे भी पढ़े:निरहुआ, आम्रपाली दुबे अभिनीत ‘गबरू’ को मिला आदि शक्ति का साथ

इससे पहले निरहुआ की फिल्म ‘बॉर्डर’ के मुहूर्त के दौरान मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत जैसे कई भोजपुरी स्टार्स मौजूद रहे। भोजपुरी फिल्मों के निर्माण में तीव्र गति से आगे बढ़ रही निरहुआ इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की भोजपुरी फिल्म ‘बॉर्डर’ नया धमाका होगा। निर्माता प्रवेशलाल यादव ने अपनी आगामी प्रस्तुति वाली फिल्म की घोषणा ‘बॉर्डर’ के रूप में की है।

इसे भी पढ़े:दो गांवों के बीच प्रतिस्पर्द्धा की कहानी है “बलमजी आई लव यू”

इस फिल्म के लिए निर्देशन का भार चर्चित निर्देशक संतोष मिश्रा को सौपा गया है। अपने निर्देशन के जरिये पटना से पाकिस्तान, बम बम बोल रहा है काशी, मोकामा जीरो किलोमीटर जैसी फिल्मों से भोजपुरी दर्शकों का मनोरंजन करवा चुके निर्देशक संतोष मिश्रा एक बार फिर देशभक्ति का जज्बा से ओतप्रोत भोजपुरी फिल्म‘बॉर्डर’ में अपने दिग्दृष्टि का भरपूर प्रयोग करेंगे।

Song recording #Border #faujibhaiya #indianarmy #salute ????????

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

Recording time #Border#nirahua#praveshlalyadav#santoshmishra#rajnishmishra#pyarelalyadavkaviji

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


इस फिल्म में जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव बॉर्डर पर विरोधी देश के सैनिकों से लड़ते दिखाई देंगे। इतना ही नहीं ये दर्शकों के अंदर देशभक्ति का जज्बा का संचार भी करेंगे। बॉर्डर की घोषणा के मौके पर दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ , आम्रपाली दुबे , अंजना सिंह, संतोष मिश्रा सहित कई गणमान्यव्यक्ति मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -