Wednesday, May 15, 2024
HomeGossipप्रियंका पंडित की फिल्‍म ‘आवारा बालम’ के पहले शड्यूल की शूटिंग समाप्त

प्रियंका पंडित की फिल्‍म ‘आवारा बालम’ के पहले शड्यूल की शूटिंग समाप्त

Priyanka Pandit with arvind akela new movie shoot completed
प्रियंका पंडित की फिल्‍म ‘आवारा बालम’ के पहले शड्यूल की शूटिंग समाप्त

चॉकलेटी स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू और फिटनेस क्‍वीन प्रियंका पंडित स्टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘आवारा बालम’ के पहले शड्यूल की शूटिंग समाप्त हो चुकी हैं। कल्‍लू और प्रियंका पिछले दिनों अपनी फिल्‍म ‘आवारा बालम’ की शूटिंग को लेकर काफी बिजी थे, जो गुजरात के मनोरम लोकेशंस पर चल रही थी। फिलहाल इस फिल्म के पहले शड्यूल का कार्य समाप्त हो चूका है।

यह भी पढ़े:‘आवारा बालम’ लेकर आ रहे हैं, अरविन्द अकेला कल्लू और प्रियंका पंडित

इससे पहले भी प्रियंका ने अपनी फिल्म ‘इंडिया वर्सेस पाकिस्तान’ से दर्शको को काफी एंटरनटेन किया जिसमें वे अरविन्द अकेला कल्लू के अपोजिट नजर आएंगी। प्रियंका अपने हर फिल्म के कुछ न कुछ नए रूप में दर्शकों के बीच आती है।

यह भी पढ़े:कर्म युद्ध’ का पहला शेड्यूल समाप्त, प्रियंका पंडित ने फोटो शेयर करके दी इस बात की जानकारी

इस फिल्म के पहले शड्यूल समाप्त होने की प्रतिक्रिया में खुद प्रियंका पंडित ने अपने सोशल अकॉउंट से एक फोटो शेयर की हैं। बता दे निर्देशक चंदन उपाध्‍याय की फिल्‍म ‘आवारा बालम’, जो काफी रोमांचक बताई जा रही हैं। डांस, रोमांस और एक्‍शन से भरपूर है। साथ ही इसमें पारिवारिक मूल्‍यों का भी खासा ख्‍याल रखा गया है।


भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा प्रियंका पंडित ने पहली बार बिहार में अपना शो 31 दिसंबर की शाम किया था। प्रियंका के साथ इस स्टेज शो में अरविन्द अकेला कल्लू भी थे और दोनों की जोड़ी ने एक साथ मिलकर बिहारवासियों का खूब मनोरंजन किया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -