Thursday, May 23, 2024
HomeBollywoodक्या प्रभास की फिल्म 'साहो' में ‘बाहुबली’ जितना जबरदस्त एक्शन होगा? जानिए...

क्या प्रभास की फिल्म ‘साहो’ में ‘बाहुबली’ जितना जबरदस्त एक्शन होगा? जानिए खबर की पूरी सच्चाई

Bahubali prabhas action of saaho
क्या प्रभास की फिल्म ‘साहो’ में ‘बाहुबली’ जितना जबरदस्त एक्शन होगा? जानिए खबर की पूरी सच्चाई

आप सभी जानते हैं की फिल्म ‘बाहुबली’ से लेकर ‘बाहुबली 2’ तक प्रभास ने फिल्म के कई खतरनाक स्टंट किए थे। स्टंट्स करते समय प्रभास को कई बार छोटी-मोटी चोट भी आई थी। इसके मध्य नज़र प्रभास की फिल्म ‘साहो’ में भी ‘बाहुबली’ जितना जबरदस्त एक्शन होने की संभावना हैं। क्योकि ‘साहो’ फिल्म के निर्देशक सुजीत एक इंटरव्यू में कह चुके हैं की प्रभास ने ‘साहो’ फिल्म के कई खतरनाक स्टंट खुद किए है जबकि उन्हें मना किया गया।

इसे भी पढ़े:साउथ सुपरस्टार ‘प्रभास’ के जन्मदिन पर उनकी फिल्म ‘साहो’ का फर्स्ट लुक आउट

वैसे देखा जाए तो साउथ के सुपरस्टार प्रभास बेहद सरल स्वभाव के हैं। मगर उनकी फिल्मो में उनका क्रोध और आक्रोश दुश्मनों पर बडे जोरों से बरसता हैं। फिल्म ‘साहो’ में जबरदस्त एक्शन इसलिए भी होगा क्योकि ‘ट्रांसफॉर्मर्स’, ‘मिशन इम्पॉसिबल’, ‘रश ऑवर’ और ‘आमेर्गाडन’ जैसी कई हॉलीवुड फिल्मों पर काम कर चुके एक्शन कोरियोग्राफर केनी बेट्स इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस को डायरेक्ट कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े:‘टाइगर ज़िंदा है’ का थीम टीज़र रिलीज, 1 मिनट 8 सेकेंड के थीम टीज़र में केवल म्यूजिक ही

इस फिल्म को लेकर प्रभास की भी काफी उम्मीदें है। इसलिए फिल्म की शूटिंग के समय में प्रभास ने ज़बरन कई एक्शन सीन्स खुद ही किए। इस फिल्म में वो एक अलग ही अंदाज़ में नज़र आने वाले है। इस फिल्म में उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर को साइन किया गया है।

With the bad man of #Saaho between the scenes #Prabhas #NielNithin

A post shared by prabhas (@prabhas__official) on


इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु में शूट किया जा रहा है। फिल्म में प्रभास के साथ नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर और टिनू आनंद जैसे कई कलाकार काम कर रहे है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -