Friday, April 12, 2024
HomeGossip7 सितंबर को रिलीज होगी प्रमोद प्रेमी की मुन्ना मवाली

7 सितंबर को रिलीज होगी प्रमोद प्रेमी की मुन्ना मवाली

Anjana Singh and Poonam Dubey stranded in the Munna Mawali, first look released
भोजपुरी के एक्शन स्टार प्रमोद प्रेमी की आगामी फिल्म ‘मुन्ना मावली’ जो पिछले बहुत ज्यादा दिनों से चर्चा में है। इस फिल्‍म को लेकर बेसब्री इंतजार कर रहे दर्शकों का इंतजार अब ख़त्म होने जा रहे हैं जी हां ये फिल्म 7 सितंबर से बिहार में रिलीज हो रही है। मुन्‍ना मवाली’ को लेकर न सिर्फ दर्शकों के बीच उत्‍सुकता है, बल्कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री को भी इंतजार है।

यह भी पढ़े: निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ में ऐसे दिखेंगे निरहुआ, रिलीज हुआ फर्स्ट लुक

कुछ दिन पहले यू-ट्यूब पर जारी ‘मुन्‍ना मवाली’ के ट्रेलर को अब तक भी दर्शको का भरपूर प्यार मिल रहा हैं। साथ ही इस फिल्‍म के गाने भी खूब वायरल हो रहे हैं। फिल्‍म के प्रोड्यूसर पप्‍पू पांडेय की माने तो ‘मुन्‍ना मवाली’ पूरी तरह से रोमांटिक कहानी बेस्‍ड है, जिसमें दर्शकों को फुल इंटरटेंमेंट मिलेगा।

यह भी पढ़े: आज शाम को भोजपुरी सिनेमा चैनल पर गूजेंगा ’बम बम भोले’ का जयकारा

फिल्म में दर्शकों को भरपूर एक्शन, रोमांस व ड्रामा के साथ दिल को छू लेने वाली लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी । इस फिल्म की कहानी को बहुत खूबसूरती से सजाया है। इस फिल्‍म में ये भी देखना दिलचस्‍प होगा कि सिंगर – एक्‍टर परंपरा के अभिनेता प्रमोद प्रेमी की केमेस्‍ट्री अंजना और पूनम के साथ कैसी होती है, क्‍योंकि दोनों अदाकरा सिने इंडस्‍ट्री में काफी अनुभव रखती हैं।

Munna mawali first look with muhurt
‘मुन्‍ना मवाली’

द सिनेमा प्रेजेंट्स इन एसोसिएशन विद सिने प्राइम वर्ल्ड के बैनर तले बनी व निर्माता पप्पू पांडेय हैं। फिल्म में प्रमोद प्रेमी अंजना सिंह और पूनम दुबे के अलावा मनोज टाइगर, नागेश मिश्रा, अयाज खान मुख्‍य भूमिका हैं। फिल्‍म के निर्देशक रवि सिन्‍हा और निर्माता पप्‍पू पांडेय हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -