Poster Out: दो नागिनों के बीच ‘नागराज’ यश कुमार देखे फिल्म का नया पोस्टर

0
76
Poster Out 'Nagraj' Between Two Nages, Yash Kumar sees the new poster of the movie
Poster Out 'Nagraj' Between Two Nages, Yash Kumar sees the new poster of the movie
दो नगीनो के बीच

एक्शन स्टार यश कुमार की अपकमिंग फिल्म “नागराज ” का दर्शक लोग सिनेमा परदे पर देखने के लिए बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं। अब उनके इतंजार की घड़ी ख़त्म होने को हैं हाल ही में यश ने फिल्म से जुडी एक जानकारी दी हैं।जल्द ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जायेगा। इससे पहले साल 2016 में आयी फिल्म ‘इच्छाधारी’ को लोगों ने काफी पसंद किया था।

झूठी अफवाह पर खेसारीलाल का जबाव’ कहा’ ‘आज नहीं आऊंगा’

फिल्म का पोस्टर पहले ही जारी कर दिया हैं जिसमे यश कुमार नाग की भूमिका में नजर आ रहे है। नागराज’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के शहर मिर्जापुर और चुनार की खूबसूरत वादियों और पहाड़ों के बीच की गई है। नाग पर बनी फिल्‍मों की श्रृंखला में एक और फिल्‍म नागराज में इस बार और ज्‍यादा विजुअल इफेक्‍ट को यूज किया गया है, जो फिल्‍म को काफी आकर्षक बनायेगी। साल 2018 के चलते इसे पूरे देश में एक साथ रिलीज किया जायेगा।

दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2 की शूटिंग प्रारंभ ….. होगा सब कुछ डबल

इसकी सूचना यश कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी हैं और साथ ही फिल्म का पोस्टर भी अपलोड किया हैं। फिल्म में यश कुमार के साथ अंजना सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. वहीं, पायस पंडित भी फिल्‍म में हैरतअंगेज़ किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म नाग -नागिन की कहानी पर आधारित हैं और नाग-नागिन की कहानियां बॉलीवुड से लेकर क्षेत्रीय सिनेमा तक में हिट हैं।


फिल्म ‘इच्छाधारी’ की तरह ही इस बार ‘नागराज’ भी दर्शकों को काफी पसंद आएगी। खासकर यश के फैंस फिल्म “नागराज” का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं , जो जल्‍द ही खत्‍म होने वाला है। साथ ही भोजपुरी में “नागराज” के अलावा खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी को लेकर फिल्म ”नागदेव”, अरविन्द अकेला कल्लू और निधि झा को लेकर मैं नागिन तू सपेरा फिल्म बन रही हैं।