Wednesday, May 22, 2024
HomeGossipअक्षरा सिंह ही नहीं, बल्कि पायस पंडित और पवन सिंह की जोड़ी...

अक्षरा सिंह ही नहीं, बल्कि पायस पंडित और पवन सिंह की जोड़ी भी जबरदस्त, जानिए कैसे?

Pawan singh with payas pandit romantic pic
पायस पंडित और पवन सिंह की जबरदस्त जोड़ी

पावरस्टार पवन सिंह और भोजपुरी आइकॉन अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की लकी जोड़ी माने जाते हैं। उनके लाजवाब अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्मो को अच्छा रिस्पांस मिलता हैं ,उनकी रोमांटिक जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं वही दूसरी ओर पायस पंडित और पवन सिंह की जोड़ी भी सिनेप्रेमियों के बीच जबरदस्त हिट हैं। इस जोड़ी ने मिलकर भोजपुरी सिनेमा जगत में काफी हिट फिल्म दी, जिसकी बदौलत आज भी यह रोमांटिक जोड़ी दर्शको के दिलो दिमाग पर छाई हुई हैं।

अभी पढ़े: ‘वीर योद्धा महाबली’ के सेट पर घायल हुए अयाज़ खान

हाल ही में पायस पंडित ने अपनी पुरानी यादो को ताजा करते हुए अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की हैं, जिसमे पवन सिंह उनके साथ नजर आ रहे हैं यह फोटो उनकी फिल्म सुपरहिट फिल्म की हैं जिसमे यह जोड़ी दर्शको के बीच काफी हिट रही हैं और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिला हैं।

अभी पढ़े: एक्शन से भरपूर रोमांटिक थ्रिलर फिल्म होगी कल्लू की ‘आवारा बलम’

यूँ तो भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को दर्शको काफी पसंद करते हैं वही पायस पंडित व पवन सिंह की जोड़ी ने बहुत कम समय में भोजपुरी सिनेजगत में अपनी पैठ बनाली हैं। पवन सिंह के साथ मिलकर पायस पंडित ने भोजपुरिया दर्शकों को अपनी अदाओं से दिवाना कर लिया था।

A post shared by Payas Pandit (@payaspandit) on


भले ही पायस पंडित ने पवन सिंह के साथ ज्यादा फिल्मे नहीं की, मगर हमेशा यह जोड़ी यादगार रहेगी। बता दे मॉडलिंग की दुनिया से पायस पंडित ने अपना सफर शुरू किया और फिल्मो में अपने अभिनय से अपनी लोकप्रियता स्थापित कर ली।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -