22 दिसंबर से भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडे’ का प्रदर्शन मुंबई और गुजरात में

0
86
Gunde Movie release on 22 dec
22 दिसंबर से सिनेमाघरों में होगी “गुंडे”
Gunde Movie release on 22 dec
22 दिसंबर से सिनेमाघरों में होगी “गुंडे”

बिहार – झारखंड और नेपाल में जबरदस्‍त सफलता के बाद अब भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडे’ का विराट प्रदर्शन 22 दिसंबर से मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में होगा। बता दें कि बालू के इलीगल कारोबार पर बेस्‍ड इस भोजपुरी फिल्‍म ने अभी तक जबरदस्‍त कारोबार किया है और अब जब य‍ह फिल्‍म मुंबई और गुजरात में रिलीज हो रही है, तो इसके निर्माता रज्‍जाक खान और सचिन झा को उम्‍मीद है कि यहां भी फिल्‍म ‘गुंडे’ को दर्शकों का अच्‍छा रिस्‍पांस मिलेगा।

इसे भी पढ़े: ‘आवारा बालम’ के दूसरे चरण की शूटिंग ज़ोर-शोर से प्रारम्भ

इस बारे में वे क‍हते हैं कि फिल्‍म ‘गुंडे’ की कहानी का ग्राउंड काफी मजेदार है, जिस वजह से फिल्‍म को उम्‍मीद से ज्‍यादा सफलता मिल रही है। हमने अच्‍छी फिल्‍म बनाने की कोशिश की थी, जो दर्शकों को खूब पसंद आई है। बिहार में बालू माफिया पर सरकार के द्वारा कसी गई जबरदस्‍त नकेल को थीम में रखकर हमने बड़े ही ड्रामेटिक अंदाज में इसको पर्दे पर उतारने की कोशिश की थी, जो सफल रही है।

इसे भी पढ़े: ‘लोहा पहलवान’ में पवन सिंह के साथ रोमांटिक जोड़ी में नज़र आएगी नवोदित पायस पंडित

उन्‍होंने कहा कि इस एक्‍शन पैक्‍ड फिल्‍म की मेकिंग काफी अलग और एट्रेक्टिव तरीके से की गई है। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म में विराज भट्ट और कुणाल तिवारी ने शानदार अभिनय कर पटकथा को जीवंत बना दिया है। तो उनके साथ हॉट केक अंजना सिंह व न्‍यू कमर प्रज्ञा तिवारी की केमेस्‍ट्री भी लाजवाब है। वहीं, गेस्‍ट एपीयरेंस में आई क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी भी फिल्‍म में मुख्‍य आकर्षण हैं।
Gunde Movie release on 22 dec
फ़िल्म ‘गुंडे’ में विद्या, संजय पांडेय,मनोज टाइगर, अजय सूर्यवंशी, डॉ यादुवेंद्र यादव, साहिल शेख, रईस खान, साहिल खान और सीमा सिंह भी मुख्‍य भूमिका में हैं। संगीत दामोदर राव और श्‍याम देहाती का है। गीत श्‍याम देहाती, कृष्‍णा बेदर्दी, आजाद सिंह और पवन पांडेय के हैं। फिल्‍म के कार्यकारी निर्माता अजय सिंह मॉल, लेखक इंद्रजीत एस कुमार हैं।