Thursday, April 18, 2024
HomeGossip'आवारा बालम' के दूसरे चरण की शूटिंग ज़ोर-शोर से प्रारम्भ

‘आवारा बालम’ के दूसरे चरण की शूटिंग ज़ोर-शोर से प्रारम्भ

aawara balam second schedule shooting started
‘आवारा बालम’ के दूसरे चरण की शूटिंग

गायक, अभिनेता अरविंद अकेला उर्फ कल्लू और फिटनेस क्वीन प्रियंका पंडित की जोड़ी बहुत जल्द ‘आवारा बालम’ में दिखाई देगी। फिलहाल इस फिल्म के दूसरे चरण की शूटिंग ज़ोर-शोर से प्रारम्भ हो चुकी है। वही फिल्म के निर्देशक चंदन उपाध्याय बताते हैं कि ‘आवारा बालम’ की कहानी जितनी मजेदार है उतनी ही मजा इसकी शूटिंग में आ रहा हैं।

यह भी पढ़े: वांटेड में पवन सिंह के साथ बंगाली बाला मणि भट्टाचार्य की रोमांटिक कमेस्‍ट्री

फिल्म के खातिर कल्लू और प्रियंका सेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। बता दे इनकी यही मेहनत पर्दे पर भी रंग लाने वाली हैं। इस फिल्म के लिए खुद अरविन्द अकेला कल्लू भी काफी उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म डांस, रोमांस और एक्शन से भरपूर हैं, साथ ही इसमें समाज और संस्कृति के अनुकूल देखभाल कर अभिनय मिश्रित किया हैं।

यह भी पढ़े: “नहीं करनी हैं शादी” आखिर रानी चटर्जी ने ऐसा क्यों कहा ? जानिए खबर की पूरी सच्चाई

फिल्म के दूसरे चरण की शूटिंग के बारे में बताते हुए कल्लू ने अपने सोशल अकॉउंट से एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वह स्टेज पर भाषण देते नज़र आ रहे हैं। फिलहाल इसके लिए कल्लू ने तस्वीर के कैप्शन बॉक्स में लिखा हैं “आवारा बालम के दूसरे चरण की शूटिंग शुरू, फिल्म के निर्देशक हैं चंदन उपाध्याय”

2nd schedule start Film #Awara_balam Director- @chandanupadhyay00001

A post shared by Arvind Akela Kallu (@arvindakelakallu) on


कल्‍लू और प्रियंका इनदिनों अपनी फिल्‍म ‘आवारा बालम’ की शूटिंग को लेकर काफी बिजी है, जो गुजरात के मनोरम लोकेशंस पर चल रही हैं। फिलहाल इस फिल्म के दूसरे शड्यूल का कार्य प्रारम्भ हो चूका है। जिसमें प्रियंका अरविन्द अकेला कल्लू के अपोजिट नजर आएंगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -