Friday, May 24, 2024
HomeGossip“नहीं करनी हैं शादी” आखिर रानी चटर्जी ने ऐसा क्यों कहा ?...

“नहीं करनी हैं शादी” आखिर रानी चटर्जी ने ऐसा क्यों कहा ? जानिए खबर की पूरी सच्चाई

Rani chatarjee share a video with fun
“नहीं करनी हैं शादी” आखिर रानी चटर्जी ने ऐसा क्यों कहा?

एक्ट्रेस रानी चटर्जी को शादी नहीं करनी है। दोस्तों ये बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद रानी चटर्जी ने इसके बारे में कहा है। उन्होंने बताया की उन्हें अभी शादी नहीं करनी हैं और कोई उनके घर शादी का रिश्ता लेकर आयेंगा तो ऐसा करने पर वो उसकी कंप्लेंट थाने में करेगी और बार बार ऐसी घटिया हरकत करने पर वो सीधा उसे मोलेसशन के जुर्म में अंदर करावा देगी। उन्होंने यह सारी बात एक वीडियो के माध्यम से बताई हैं।

इसे भी पढ़े: ‘वीर योद्धा महाबली’ के सेट पर घायल हुए अयाज़ खान

भोजपुरी इंडस्‍ट्री में आते ही दर्शकों के दिलो दिमाग में छा चुकी रानी चटर्जी ने हालही में अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया हैं जिसमे रानी के हाव भाव अलग ही नजर आ रहे हैं। दरअसल, वीडियो में उन्होंने बॉलीवुड फिल्म “बर्दी की दुल्हनिया” का एक डायलॉग बोला हैं।

इसे भी पढ़े: ‘टाईगर जिंदा है’ साल की अंतिम बड़ी हिट…….. एडवांस बुकिंग की मार जारी

डायलॉग – “तुमको एक बार बोल दिए ना नहीं करनी हैं शादी नहीं समझ आता बहुत घटिया हरकत किये हो हमारे घर रिश्ता भेज के अगली बार थाने में कंप्लेंट कर देंगे मोलेसशन के जुर्म में सीधा अंदर हो जाओगे यह बात अपने भेजे घुसा कर” वीडियो के कैप्सन बॉक्स में लिखा हैं, “नहीं करनी हैं शादी”।

Nahi karni hai shadi. #boys #mom #family

A post shared by Rani Chatterjee _Official® (@ranichatterjeequeen) on


फिलहाल रानी चटर्जी इन दिनों अपनी अपकमिकग फिल्म ’सखी के बियाह’ को लेकर काफी सुर्ख़ियो में हैं फिल्म में रानी मुख्य किरदार में हैं वही उनके अपोजिट लीड रोल में सुनील सागर नजर आएंगे जो भोजपुरी के एक अच्छे गायक कलाकार भी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -