Pawan singh dabang bhojpuriya style
“इंटरटेनमेंट की रात” पर पवन सिंह ने दिखाया दबंग भोजपुरिया अंदाज़

पहली बार पवन सिंह हिंदी टीवी चैनल कलर्स के शो इंटरटेनमेंट की रात में शामिल हुए उनके साथ भोजपुरी के एक और सुपरस्टार रवि किशन व पंजाबी गायक गुरु रंधावा भी मौजूद रहे। आपकी जानकारी के लिए बता दे यह शो हिंदी चैनल कलर्स पर शनिवार व रविवार रात 10 बजे प्रसारित होता हैं। इस शो में पवन सिंह, रवि किशन और गुरु रंधावा ने मुख्य गेस्ट के रूप में शिरकत दी।

यह भी पढ़े:‘पवन सिंह’ आज आ रहे हैं आपके घर, “एंटरटेनमेंट की रात” में होगा डबल धमाल

वही पवन सिंह अपने दबंग भोजपुरिया अंदाज़ में दर्शको से रुबरु हुए। दर्शको के बीच में गुरु रंधावा और पवन सिंह ने अपनी मधुर आवाज का जलवा बिखेरा तो इस शो के दौरान उनसे कई तरह की प्रश्नोत्तरी भी हुई। साथ इनका भोजपुरिया अंदाज़ दर्शको को काफी पसंद आया। शो के चलते पवन सिंह और गुरु रंधावा के बीच सिंगिंग कॉम्पिटिशन हुआ जिसका दर्शको ने काफी लुप्त उठाया।

Advertisement

यह भी पढ़े:‘अक्षरा सिंह’ के फैंस के लिए बड़ी ख़ुशख़बरी, जल्द लाइव नज़र आएगी ‘अक्षरा सिंह’

इसके लिए पवन सिंह ने अपने इंस्टा अकाउंट पर वीडियो शेयर किया हैं जिसमे वो इंटरटेनमेंट की रात में काफी दबंग अंदाज में दिखाई दे रहे है और उनके साथ भोजपुरी अभिनेता रवि किशन व पंजाबी गायक गुरु रंधावा हैं। तो आप भी देखिये ये मजेदार वीडियो।

Coming today at 10pm on colors……

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on


एक्‍शन स्‍टार पवन सिंह इन दिनों अपनी नई फिल्‍म ‘वांटेड’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के शहर बस्‍ती में कर रही हैं, जिसमें वे पवन सिंह के अपोजिट लीड रोल में हैं। श्री जे सोहरता प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही इस फिल्‍म को जसवंत कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिन्‍होंने बताया कि मणि काफी मेहनती और डेडिकेटेड अभिनेत्री हैं।

Hope you guys will like it😍

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on


उनमें किसी भी किरदार को जीने की अद्भुत क्षमता है। बता दें कि भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में बंगाली बालाओं का दखल काफी रहा है, मगर उन सब में मणि भट्टाचार्य काफी अलग नजर आ रही हैं। इसके अलावा ‘घूंघट में घोटाला’ और ‘सौगंध’ जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। जबकि मणि, प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ ‘या अली बजरंग बली’ और पवन सिंह के साथ ‘वांटेड’ शूट कर रही हैं।