Kajal raghwani new project share with insta
अपकमिंग फिल्म में इस तरह ‘काजल राघवानी’ करेगी दुश्मनो की छुट्टी

भोजपुरी फिल्मो में जबरदस्त एक्टिंग की बदौतल काजल राघवानी को हमेशा सराहना मिलती रही है। इसके साथ ही अपने नये प्रोजक्ट को लेकर काजल हमेशा सीरियस रहती हैं। और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखा गया हैं। जिसमे काजल राघवानी कुछ हटकर करने जा रही हैं। फैंस के लिए ये एक सरप्राइज के रूप में सामने आया हैं।

यह भी पढ़े:काजल राघवानी ने मनाया अपने फैमिली मेम्बर ‘हनी’ का जन्मदिन

जी हां, काजल राघवानी अपने ख़तरनाक अवतार में लौट आई हैं। सोमवार को काजल राघवानी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में वह बॉक्सिंग के अभ्यास में जमकर पसीना बहा रही हैं। इसके लिए उन्होंने कुछ ज्यादा ना बताते हुए किसी नए प्रोजेक्ट के बारे में इशारा किया हैं।

Advertisement

यह भी पढ़े:काजल-खेसारी की फिल्‍म ‘दीवानापन’ का ट्रेलर जारी, अभी देखे

काजल के इस वीडियो से कयास लगाए जा रहे हैं की काजल राघवानी अपनी अपकमिंग फिल्म में बॉक्सिंग करते नज़र आ सकती हैं। अगर ऐसा होता हैं तो ये दर्शको के लिए काफी नया व मजेदार कांसेप्ट रहेगा। मगर ये एक कयास मात्र हैं। क्या यह सच साबित हो सकता हैं फिलहाल ये तो खुद काजल राघवानी ही बता सकती हैं।


बता दे अब तक लोगों ने रील लाइफ में काजल और खेसारी की जोड़ी को खूब पसंद किया है, मगर इस बार उन्‍हें कुछ अलग देखने को मिलेगा। भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हनिया गंगा पार के’, जिसकी तैयारी जोरों से चल रही है। इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म में खेसारी लाल यादव की बेटी कृति भी अहम् भूमिका में नज़र आने वाली हैं।