Saturday, April 20, 2024
HomeGossipकाजल-खेसारी की फिल्‍म ‘दीवानापन’ का ट्रेलर जारी, अभी देखे

काजल-खेसारी की फिल्‍म ‘दीवानापन’ का ट्रेलर जारी, अभी देखे

Kajal with khesari lal movie deewanapan trailer
काजल-खेसारी की फिल्‍म ‘दीवानापन’ का ट्रेलर जारी, अभी देखे

अंबे फिल्‍म्‍स और निर्मल आर्ट्स इंटरनेशनल के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘दीवानापन’ का ट्रेलर मुंबई के अंधरी वेस्‍ट स्थित कंट्री क्‍लब में आयोजित एक भव्‍य समारो‍ह के दौरान रिलीज हुआ। इस मौके पर फिल्‍म के अभिनेता सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी समेत फिल्‍म की पूरी स्‍टार कास्‍ट मौजूद रही। ट्रेलर को देखने के बाद उम्‍मीद है बेहतरीन फिल्‍म ‘दीवानापन’ लोगों को खूब पसंद आयेगी।

अभी पढ़े:OMG: काजल राघवानी ने दिखाई असली बन्दूक

बताया जा रहा हैं की ‘दीवानापन’ समाज के बीच की कहानी है। लव, रोमांस, इमोशन, तकरार और एक्‍शन के सिक्‍वेंसेज काफी अच्‍छे हैं, जो दर्शकों को कहीं से उबाउ नहीं लगेंगे। इसके अलावा डायलॉग काफी शानदार है। ‘दीवानापन’ में एक बार फिर खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री को नये अंदाज में दिखाने की कोशिश की है।

अभी पढ़े:काजल-खेसारी का ये गाना तेजी से बन रहा हैं लोगों की पहली पसंद

फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, संजय पांडेय, संजय महानंद, अमृता पांडेय, नीलम पांडेय, प्रदीप शर्मा, संतय वर्मा, अभय राय, जे.नीलम ,सवनिका बसोला, रोहित सिंह, अमित अंजन मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के निर्माता संजय कुमार गुप्‍ता और अमित श्रीवास्‍तव है। वही फिल्‍म के गाने म्‍यूजिक डायरेक्‍टर रजनीश मिश्रा के निर्देशन में तैयार गया है।

फिल्‍म के डायरेक्‍टर सूरज शाह ने है। म्‍यूजिक डायरेक्‍शन रजनीश मिश्रा ने किया है। गीत प्‍यारेलाल यादव, आजाद सिंह, श्‍याम देहाती, पवन पांडेय ने लिखा है। एक्‍शन हीरा यादव, डीओपी हितेश बेलदार, कोरियोग्राफी रिक्‍की गुप्‍ता व कानू मुखर्जी ने की है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -