Tuesday, May 21, 2024
HomeGossipपवन सिंह ने ‘सैया सुपरस्टार’ के बारे में कही ये बातें

पवन सिंह ने ‘सैया सुपरस्टार’ के बारे में कही ये बातें

Saiya Superstar Bhojpuri film
पवन सिंह ने ‘सैया सुपरस्टार’ के बारे में कही ये बातें

पवन सिंह की नयी फिल्म ‘सैया सुपरस्टार’ मुंबई में धूम मचाने के बाद अब बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरो में 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही हैं। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म का ट्रेलर देखने पर पता लगता है की यह फिल्म एक्शन, ड्रामा, हास्यमय और रोमान्स से भरपूर हैं। पवन सिंह हर बार की तरह इस बार भी फिल्म में नये लुक में नजर आएंगे।

इसे भी पढ़े:ऐसे नाचे पवन-अक्षरा एक साथ, अभिमन्यु यादव के विवाह समारोह में, देखे तस्वीरें

‘सैया सुपरस्टार’ में अरविन्द अकेला “कल्लू” भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं जो दर्शको को नये अंदाज में दिखेंगे। एक बार फिर से फिल्म में अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी धूम मचाएगी। हाल ही में पवन सिंह ने अपने इंस्टा अकाउंट पर ‘सैया सुपरस्टार’ के पोस्टर को शेयर की हैं जिसमे पवन सिंह, अक्षरा सिंह और अरविन्द अकेला कल्लू नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़े:पवन सिंह जल्द होंगे अपने फैंस के साथ लाइव, अभी पढ़े

शेयर की गई फोटो के कैप्शन बॉक्स में पवन सिंह ने लिखा हैं “सैया सुपरस्टार रिलीज हो रही हैं 1 दिसंबर को आप लोग प्लीज अपने नजदीक सिनेमा घर में जाये और जरूर देखे ये फिल्म ये फिल्म उम्मीद है जिस तरह से मेरी हर फिल्मों को आपका प्यार दुलार आशीर्वाद मिला हैं ऐसे ही फिल्म को भी देंगे…..आपन पवनवा पे आपन आशीर्वाद बनावले रही, जय हो भोजपुरिया समाज”


फिल्म में संगीत निर्देशन अरविन्द अकेला ने किया हैं। फिल्म के निर्माता प्रेम राय और निर्देशक अजय कुमार हैं। फिल्म के लेखक धनंजय कुमार हैं।फिल्म के गीत मनोज मतलबी, आर आर पंकज, मुन्ना दूबे, सुमित सिंह चन्द्रवंशी ने लिखे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -