Pawan singh with ravi kishan, guru randhawa, sargun mehta
‘पवन सिंह’ आज आ रहे हैं आपके घर, “एंटरटेनमेंट की रात” में होगा डबल धमाल

दबंग स्टार पवन सिंह भोजपुरी फ़िल्म जगत के इकलौते ऐसे कलाकार हैं जिनके अभिनय के दहाड़ मात्र से हर क्षेत्र में तालियों की गड़गड़ाहट सुनाई पड़ती है। भोजपुरी फिल्मो के साथ साथ हिंदी एल्बम सांग और बड़े बड़े स्टेज शो में अपना जलवा दिखा चुके पवन सिंह छोटे परदे पर भी समय समय पर अनेक शो में नजर आते रहते हैं।

इसे भी पढ़े:पवन सिंह के साथ ‘एंटरटेनमेंट की रात’ पर गेस्ट के रूप में नजर आए ये स्टार्स

इसी क्रम में आज रविवार के दिन कलर्स टीवी के शो एंटरटेनमेंट की रात में पवन सिंह अपने साथी भोजपुरी कलाकार रवि किशन के साथ जलवा बिखेरते नजर आएंगे जबकि पंजाबी फिल्म जगत के कलाकार के साथ भी उनकी जुगलबंदी होगी। इस शो के जरिये भी पवन अपनी दमदार कला से दर्शको का दिल जीतने को तैयार है।

इसे भी पढ़े:‘वांटेड’ में इस दबंग किरदार में नजर आएंगे पवन सिंह

इसी के साथ पवन सिंह के चाहने वाले फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है की आज पवन सिंह कलर्स चैनल के ‘एंटरटेनमेंट की रात’ शो में स्पेशल गेस्ट बनकर शिरकत कर शो का लेबल और भी बढ़ा देंगे। बता दे पवन सिंह पहले भी कई बार इस तरह के टीवी शो का हिस्सा बन चुके है।

With very talented @gururandhawa @ravidubey2312

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on

Aaraha hu Entertainment ki raat on colours 3rd dec ko raat 10 baje zarur dekhiyega ????

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on


यह शो आज यानी रविवार को रात्रि के दस बजे कलर्स चैनल पर प्रदर्शित किया जायेगा। इस शो को लेकर खुद पवन सिंह भी बेहद उत्साहित है। फिलहाल पवन सिंह इन दिनों अपनी एक्शन फिल्म “वांटेड”की शूटिंग में व्यस्त है। जिसके निर्माता जसवंत कुमार और निर्देशक सुजीत कुमार सिंह है।