Pawan singh with ravi kishan, guru randhawa, sargun mehta
पवन सिंह के साथ ‘एंटरटेनमेंट की रात’ पर गेस्ट के रूप में नजर आए ये स्टार्स

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह हालही में टीवी शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ पर एक गेस्ट के रूप में नजर आये। बड़े पर्दे पर अपने शानदार अभिनय से पहचान बना चुके एक्टर पवन सिंह इस मंच पर अकेले नहीं थे बल्कि उनके साथ मेगास्टार रवि किशन और पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ सरगुन मेहता भी नज़र आई। अभिनय की दुनिया में पवन सिंह ने बहुत ही जल्द वह मुकाम हासिल कर लिया है, जिसे पाने के लिए किसी को भी वर्षों लग जाते हैं।

इसे भी पढ़े:ऐसे नाचे पवन-अक्षरा एक साथ, अभिमन्यु यादव के विवाह समारोह में, देखे तस्वीरें

वही पंजाबी फिल्मों व गानों से सरगुन मेहता ने लोगों का दिल जीता और आज तक वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं, कभी अपनी खूबसूरत तस्वीरों के कारण तो कभी अपने कुछ डांस वाले वीडियो को लेकर। इसी क्रम में पवन सिंह की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब देखी जा रही है।

इसे भी पढ़े:पवन सिंह ने ‘सैया सुपरस्टार’ के बारे में कही ये बातें

यह तस्वीर टीवी शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ का है। दरअसल, पवन सिंह इस टीवी शो पर एक गेस्ट के रूप में नजर आये, जहां उनके साथ रवि किशन, सिंगर गुरु रंधावा और सरगुन मेहता भी मौजूद थी।


बता दे शनिवार 18 नवंबर से टेलीविजन पर इस नए रियलिटी शो ने दस्तक दी थी। बिग बॉस के तुरंत बाद आने वाले इस शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ को सलमान खान ने लॉन्च किया और शो में स्टैंडअप कॉमेडियन से लेकर टीवी एक्टर तक सब शामिल हैं।