Superstar radhe rangeela movie trailer coming soon
फिल्‍म ”सुपरस्टार राधे रंगीला’’ का ट्रेलर होगा जल्‍द रिलीज

राधेश्‍याम के.आर.पी.फिल्‍म विजन और अरूण दुबे के श्रीसदगुरू एंटरटेमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ”सुपरस्टार राधे रंगीला’’ का ट्रेलर जल्‍द ही रिलीज किया जायेगा। इसकी जानकारी फिल्‍म के डायरेक्‍टर रामजी पटेल ने दी। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म अभी फिल्म”सुपरस्टार राधे रंगीला’’ पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के फेज में है, जो अब लगभग अंतिम चरण में है। इसके बाद फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जायेगा।

अभी पढ़े:अपकमिंग फिल्म में इस तरह ‘काजल राघवानी’ करेगी दुश्मनो की छुट्टी?

फिल्म अच्‍छी बनी है और उम्‍मीद है कि लोगों को भी खूब पसंद आयेगी। फिल्म की पूरी शूटिंग गुजरात और मुंबई में की गई है। फिल्‍म की कहानी काफी इंटरटेनिंग है। फिल्‍म ”सुपरस्टार राधे रंगीला’’ साल 2018 में सिनेमाघरों में होगी।

Advertisement

अभी पढ़े:“इंटरटेनमेंट की रात” पर पवन सिंह ने दिखाया दबंग भोजपुरिया अंदाज़

फिल्‍म में राकेश मिश्रा ,अमरीश सिंह ,संगीता तिवारी ,राधेश्‍याम,इनू श्री, आनंद मोहन पांडेय, इसराइल खान, सुनील दत्त पांडेय,अरूण दुबे,भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। साथ ही ग्लोरी मोहनता इसमें आइटम नंबर में नजर आएगी जो बेहद खूबसूरत है और लोगों को पसंद आयेगी।

गाने के बोल प्‍यारे लाल, आजाद सिंह और श्‍याम देहाती ने लिखे हैं। फिल्‍म के कैमरामैन साहिल अंसारी हैं। जबकि एक्‍शन परवेज खान, कोरियोग्राफी रिकी गुप्‍ता व संतोष सर्वदर्शी का है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।