Pawan-Amrapali Dubey busy shooting for 'Sher Singh' in Jodhpur
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर पवन सिंह और यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे एक साथ एक स्क्रीन पर काम करती हुए दिखाई देंगे और इन दिनों दोनों जोधपुर में हैं। वे यहां निर्देशक शशांक राय की भोजपुरी फिल्‍म ‘शेर सिंह’ की शूटिंग के सिलसिले में आये हैं, जिसकी शूटिंग जोर–शोर से चल रही है।

अभी पढ़े: माँ तुझे सलाम’ आज से सिनेमाघरों में

फिल्म की शूटिंग जोधपुर के उसी लोकेशन पर कर रहे हैं, जहां बॉलीवुड की कई सफल फिल्‍मों की शूटिंग हो चुकी है। अब यहां पवन सिंह और आम्रपाली दुबे पर कई बेहतरीन सीन फिल्‍माये जा रहें हैं और दोनों सोशल मिडिया पर फिल्म से जुडी फोटो वायरल होती रहती हैं एक तस्वीर में आम्रपाली दुबे हाथ में बंदूक ताने खड़ी हैं तो पीछे से पवन कुमार उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

Advertisement

अभी पढ़े: पवन सिंह का ‘गउरा हो हँसि दS ना’ यूट्यूब पर 2 मिलियन पार

शूट के दौरान आम्रपाली दुबे ने बताया कि फिल्‍म ‘शेर सिंह’ उनके लिए किसी एडवेंचर से कम नहीं है। पहले उन्‍हें बंदूक चलानी पड़ी और अब शूटिंग जोधपुर के खूबसूरत लोकेशन पर हो रही है। इसमें उन्हें काफी मजा आ रहा है। इस फिल्‍म की कहानी काफी रोचक है।इसको एकदम अलग कंसेप्‍ट से फिल्‍माया जा रहा है।

निर्देशक शशांक राय ने बताया कि फिल्‍म की कहानी के अनुसार हमने जोधपुर के इन स्‍थानों का चयन किया है। यहां पर कई हिंदी फिल्‍मों की शूटिंग हो चुकी है। तो मुझे लगा कि हमारे फिल्‍म के लिए इससे अच्‍छा कोई दूसरा लोकेशन हो ही नहीं सकता। इस फिल्म का एक शेड्यूल की शूटिंग बैंकाक और पटाया में भी किया जाएगा।